बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन,CM नीतीश ने शहीद के परिजनों को किया सम्मानित

पटना में एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन,CM नीतीश ने शहीद के परिजनों को किया सम्मानित

पटना में एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया .एसकेएम हॉल में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने शहीद के परिजनों को सम्मानित भी किया.सीएम नीतीश कुमार कोबरा बटालियन के शहीद रविन्द्र कुमार राय के परिजनों के मंच पर आने में असमर्थ होने पर खुद उनके बीच जाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी,विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी, मंत्री श्याम रजक समेत कई मंत्री और विधायक मौजूद रहे।

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार का पुलिस मुख्यालय देश में अनोखा है. बिहार सरकार शहीदों के सम्मान के लिए 1 दिन निर्धारित करेगी. उन्होंने कहा कि हमारे शहीदों का सम्मान करना सब का कर्तव्य है .

बिहार में शराबबंदी पर बोलते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार को शराब पर बदनाम करने की साजिश चल रही है .नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल होम डिलीवरी की बात बड़े ही जोर-शोर से उठाई जाती है. लेकिन जान लीजिए जो लोग होम डिलीवरी की बात कर रहे हैं वे खुद ही पीने के चक्कर में रहते हैं.

वहीं इस मौके पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मुख्यमंत्री के समक्ष सभी पुलिसवालों को शराबबंदी की याद दिलाते हुए 'न पीयेंगे न पीने देंगे' की शपथ लेने को कहा।

Suggested News