बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काराकाट में पति के लिए जनसंपर्क में जुटी स्नेहलता कुशवाहा, खुद बना रही हैं प्रचार की सारी रणनीति

काराकाट में पति के लिए जनसंपर्क में जुटी स्नेहलता कुशवाहा, खुद बना रही हैं प्रचार की सारी रणनीति

SASARAM : बिहार के काराकाट लोकसभा सीट पर सातवें चरण में चुनाव होने हैं, लेकिन उससे पहले ही यहां चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। जहां निर्दलीय प्रत्याशी बने भोजपुरी एक्टर पवन सिंह लगातार क्षेत्र में लोगों के बीच जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अब एनडीए की तरफ से प्रत्याशी घोषित रालोमो अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के लिए चुनाव प्रचार की कमान उनकी पत्नी स्नेहलता कुशवाहा ने संभाल ली है। जहां उपेंद्र कुशवाहा लगातार क्षेत्र में लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं। वहीं स्नेहलता अपने पति के लिए मतदाताओं के बीच जाकर आंचल फैला कर वोट मांग रही है और केंद्र सरकार की उपलब्धियां भी गिना रही हैं।

स्नेहलता कुशवाहा ने पति उपेंद्र कुशवाहा को काराकाट लोकसभा क्षेत्र से जीत दिलाकर संसद तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। एनडीए प्रत्याशी कुशवाहा की पत्नी स्नेह लता कुशवाहा इन दोनों लगातार काराकाट लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव में घूम-घूम कर जनसंपर्क कर रही हैं। 

वह न सिर्फ काराकाट में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठकर कई रणनीतियां तैयार कर रही हैं. बल्कि महिला मतदाताओं को एनडीए की उपलब्धियां गिनाते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं.उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव महिलाओं के लिए ही लड़ा जा रहा है।

गैस सिलेंडर है पार्टी का सिंबल

उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को मिले गैस सिलेंडर चुनाव चिह्न को लेकर कहा कि गैस सिलेंडर का महत्व एक महिला से बेहतर कोई नहीं समझ सकता. देश की गरीब महिलाओं को धुएं से छुटकारा दिलाते हुए केंद्र सरकार ने घर-घर तक गैस सिलेंडर पहुंचा दिया है और एक बार फिर एनडीए सरकार आती है तो सभी घरों में डबल सिलेंडर दिया जाएगा

स्नेहलता अपने पति के काम की तारीफ करती हुई कहती हैं कि वह हमेशा से शिक्षा में सुधार की वकालत करते रहे हैं. सरकार में रहते हुए इन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में कई कार्य किए. काराकाट लोक सभा क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय खुलवाने से लेकर गरीब बच्चों नामांकन एवं विद्यालय भवन के निर्माण में भी इन्होंने अहम भूमिका निभाई है और हमेशा से बच्चों की शिक्षा के लिए प्राथमिकता से कार्य किया है।


Suggested News