सॉल्वर गैंग का पटना वाला सरगना अपनी प्रेमिका को बनाना चाहता था डॉक्टर, महबूबा के लिए सर्वर ही करवा लेता था हैक

सॉल्वर गैंग का पटना वाला सरगना अपनी प्रेमिका को बनाना चाहता था डॉक्टर, महबूबा के लिए सर्वर ही करवा लेता था हैक

patna : राजधानी पटना में पकड़े गए सॉल्वर गैंग को लेकर रोज खुलासे हो रहे हैं. नए खुलासे में यह पता चला है कि गैंग का सरगना अतुल वत्स अपनी प्रेमिका को डॉक्टर बनाना चाहता था. इसके साथ ही इस मामले में अभिषेक सिंह नाम का शख्स भी शामिल हैं अभिषेक मेडिकल व इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षाओं में सेटिंग व फर्जीवाडा करता है. 

चार साल पहले आयोजित हुई नीट की प्रवेश परीक्षा में गड़बड़ी उजागर होने पर वर्ष 2017 में दिल्ली पुलिस ने फर्जीवाड़े के मास्टरमाइंड अभिषेक सिंह को गिरफ्तार किया गया था. उसकी निशानदेही पर ही पुलिस ने अतुल वत्स को भी गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेजा था. लेकिन जमानत मिलने के बाद फिर से वह अपने धंधे में उतर गया. 

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अभिषेक सिंह ने यह बताया था कि नीट की परीक्षा में वह अतुल वत्स की गलफ्रेंड की मदद के लिए स्कॉलर के तौर पर मदद थी. हालांकि गलफ्रेंड नीट में असफल हो गयी. पुलिस को दिये अपने बयान में उसने आरोपित अतुल वत्स द्वारा सेटिंग करने की बात भी बतायी थी. 

शातिर अभिषेक सेटिंग करने में माहिर था ही, जिसके जरिए वह पेपर लीक करता था. बाद में वह परीक्षा से जुड़े सर्वर को हैक करने का मास्टरमाइंड भी बन गया. सात दिन पूर्व हरियाणा पुलिस के सहयोग से पटना पुलिस ने इस गिरोह से जुड़े छह शातिरों उज्जवल कश्यप, सौरभसुमन, रोहित,प्रशांत आदि को बुदधा कॉलोनी क्षेत्र के विंध्याचल अपार्टमेंट से पकड़ा था.ये सभी आरोपित सलाखों के पीछे भेजे जा चुके हैं लेकि फरार सरगना अतुल की तालाश अभी भी जारी हैं 

Find Us on Facebook

Trending News