ससुर के साथ मिलकर दामाद ने बीवी के बॉयफ्रेंड की ले ली जान, पत्नी को बदनाम करने की दी सजा

ससुर के साथ मिलकर दामाद ने बीवी के बॉयफ्रेंड की ले ली जान, पत्नी को बदनाम करने की दी सजा

NAWADA : नवादा जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में शनिवार को प्रेम प्रसंग में युवक की गला दबाकर हत्या खुला राज खुलते ही इलाका में कोहराम मच गया, बता दें कि लखन देव शर्मा का 24 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार की हत्या के आरोप में पुलिस ने 9 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। जहां पर पुलिस के द्वारा लड़की के पति और पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया है कि आवेदन मिलते ही मामला दर्ज की गई है। लड़की के पिता विजय पंडित व दमाद जितेंद्र पंडित को गिरफ्तार किया गया है। टुन्नू कुमारी की विवाह 9 मई को बनिया बीघा के जितेंद्र पंडित के साथ हुआ हैं। 

ससुर के साथ मिलकर दामाद ने टुन्नू कुमारी के बॉयफ्रेंड की हत्या की

बताते चलें कि प्रेमी सुनील कुमार गांव के हैं टुन्न कुमारी से 8 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान टुन्न कुमारी पिता ने 9 मई को गोविंदपुर क्षेत्र के बनिया बीघा में बेटी की विवाह करवा दी। जिसके बाद प्रेमी ने 6 तस्वीर व 4 पन्ना का लेटर को वायरल किया गया। जिसके बाद गांव में पिता को लेटर व तस्वीर हाथ लग गया गुस्से में आ कर पिता और दामाद ने शनिवार को देर रात युवक को धर दबोच कर ले गए और जमकर पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या कर रोड के किनारे युवक को फेंक कर फरार हो गए। 

प्रेमी ने कर दी थी युवती की तस्वीरें वायरल

तस्वीर वायरल होने के बाद पिता ने हत्या का साजिश रचा, परिवार के लोगों में काफी गुस्सा आया और उसके बाद गुस्से में ही युवक की हत्या कर दी गई। हालांकि गांव के बुद्धिजीवी ने कहा कि किसी से प्यार करना गुनाह नहीं है। लेकिन लड़का ने जो गुनाह किया उसकी सजा भी लड़का को मिली हैं। प्रेमी युवक ने लड़की की तस्वीर वायरल कर लड़की को बदनाम किया है।

दो साल पहले भी थाने पहुंचा था मामला

 दो साल पूर्व भी युवक सुनील के साथ विजय पंडित और उसके घरवालों ने मारपीट की थी।युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज कराने के बाद घर लौटे युवक ने स्थानीय थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी  थी लेकिन बाद में दोनों परिवारों के बीच समझौता हो गया। मृतक का लिखा नोट हो रहा वायरल युवक सुनील गांव निवासी विजय पंडित की बेटी टुन्नी कुमारी से प्रेम करता था। इस संबंध में मृतक का लिखा एक नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों के बीच करीब 08 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने बताया है कि 2 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। वहीं कुछ लोगों से विशेष पूछताछ भी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News