बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के सोनू को नहीं पसंद आयी SONU SOOD की पहल, स्कूल में जाने से किया इनकार

बिहार के सोनू को नहीं पसंद आयी SONU SOOD की पहल, स्कूल में जाने से किया इनकार

PATNA : प्राइवेट स्कूल में पढ़ने की ख्वाहिश रखनेवाले नालंदा के सोनू ने अब अभिनेता सोनू सूद को भी नकार दिया है। एक दिन पहले सोनू सूद ने बिहार के बच्चे का एडमिशन बिहटा के आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में कराने की बात कही थी। लेकिन अब नालंदा के सोनू ने यह साफ कर दिया है कि वह अभी उस स्कूल में नहीं जाएंगे।

सीएम की पहल का है इंतजार

अपनी बातों को लेकर देश भर में चर्चा के केंद्र बन चुके सोनू ने कहा कि अभी वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल का इंतजार कर रहे हैं। उसने कहा, 'यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी बेहतर स्कूल में मेरा दाखिला नहीं करवाते हैं तो वे सोनू सूद जी के पास जरूर जाएंगे।

छात्र सोनू ने कहा, ‘हम उन्हें बहुत धन्यवाद देते हैं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूरी तरह से प्रतिक्रिया नहीं दी है। अगर CM मदद नहीं करेंगे तो हम सोनू सूद के पास जाएंगे।’ सोनू ने बताया कि उनका फेवरेट सब्जेक्ट अंग्रेजी और इतिहास है।

इससे पहले सोनू सूद ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू में कहा कि तुम अपने जैसे बच्चों को ढ़ूंढ़ों, उन्हें हम पढ़ाएंगे। उन्होंने सोनू के घर भी आने की बात कही। सोनू सूद ने बताया कि देश भर में 21 हजार बच्चों को वे पढ़ा रहे हैं। इसमें विभिन्न संस्थानों के साथ मिलकर पहली से लेकर बारहवीं और अन्य कई कोर्सेज करवा रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों CM नीतीश कुमार से एडमिशन कराने की मांग कर चर्चा में आए सोनू इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है।

इससे पहले उससे लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने अंडर में IAS बनकर काम करने की बात कही थी तो सोनू ने तपाक से कहा था, 'मैं किसी के अंडर में काम नहीं करूंगा।'


Suggested News