बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोती हुई भाभी का हाथ पैर बांधा, फिर किया कुछ ऐसा, पुलिस भी रह गई हैरान

सोती हुई भाभी का हाथ पैर बांधा, फिर किया कुछ ऐसा, पुलिस भी रह गई हैरान

डेस्क: खबर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से आ रही है जहां सोते समय भाभी के हाथ पैर बांध दिए गयें और मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म किया गया, घटना को अंजाम देने वाला 24 साल का लड़का है बदनामी के डर से भाभी ने किसी को कुछ नहीं बताया तो लड़का ब्लैकमेल करने लगा घटना के 1 महीने बाद भाभी ने अपने देवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक 28 साल की महिला शादीशुदा है और उसका 6 साल का एक बेटा भी है. उसने बताया कि करीब 1 महीने पहले वह अपने घर में सो रही थी. 

उसे अचानक लगा, जैसे उसके हाथ पैर किसी रस्सी से जकड़ गए हैं. उसकी आंख खुली तो सामने उसके चाचा ससुर का 24 साल का बेटा खड़ा हुआ था. उसने उसके रस्सी से हाथ पैर बांध दिए थे और मुंह पर कपड़ा भी लगा दिया था. इसके बाद उसने दुष्कर्म किया और मारपीट करते हुए धमकी देते हुए बोला कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा. इतना ही नहीं उसने बदनाम करने की धमकी भी दी थी. 

महिला ने पुलिस को बताया कि घटना करीब 1 महीने पहले की है. दोपहर में वह घर पर अकेली थी. घटना के बाद वह डर गई थी और उसे बदनामी का डर था. इसलिए उसने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में देवर उसे परेशान करने लगा और ब्लैकमेल भी कर रहा था और रोज बलात्कार करने लगा. इसी कारण उसने घर वालों को भी इसके बारे में बता दिया. उनके कहने पर ही उसने रिपोर्ट करने की हिम्मत की. पुलिस भी घटना को सुनकर हैरान है फ़िलहाल पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.


Suggested News