बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसपी की कार्रवाई से हड़कंप, ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर 27 दारोगा को किया निलंबित

एसपी की कार्रवाई से हड़कंप, ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर 27 दारोगा को किया निलंबित

मुंगेर:  एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. ड्यूटि में लापरवाही बरतने वाले 27 प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षकों को निलंबित कर दिया है. सभी प्रशिक्षु दारोगा को राजगीर पुलिस अकादमी से मुंगेर भेजा गया था. सभी की छठ पूजा में ड्यूटी लगी थी, लेकिन अपने ड्यूटी वाले स्थान पर योगदान नहीं दिया था जिसे मुंगेर एसपी जे जे रेड्डी गंभीरता से लेतेहुए 27 प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षकों को निलंबित कर दिया.

ड्यूटी वाले स्थान पर योगदान नहीं देने के बड़ी लापरवाही से मुंगरे एसपी खासे नाराज हो गये. उन्होंने छठ पर्व जैसे महत्वपूर्ण त्यौहार के अवसर पर ड्यूटी में लापरवाही और तय स्थान पर योगदान नहीं करने पर सभी 27 ट्रेनी दारोगा को निलंबित कर दिया है. एसपी ने बताया की सभी को कारण बताओ नोटिस जारी की गई है. साथ ही साथ सभी दारोगा पर सख्ती से कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है.  मुंगेर एसपी जे जे रेड्डी  ने बताया कि कार्रवाई के बाद निलंबित होने वाले कई ट्रेनी दारोगा अपने तय स्थान पर जाकर योगदान दे रहे हैं. सस्पेंड होने वाले सभी ट्रेनी दारोगा 2020 बैच के दारोगा हैं. उन्होंने बताया कि निलंबित किये गये सभी ट्रेनी दारोगा को बिहार पुलिस मुख्यालय के आदेश पर बिहार पुलिस अकादमी राजगीर से मुंगेर भेजा गया था. 

एसपी मुंगेर चेचे रेड्डी ने बताया कि भी पीएसआई इस माह के 16 तारीख को मुंगेर पहुंच कर पुलिस केन्द्र मुंगेर में योगदान किया. योगदान करने वाले सभी प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक को छठ पूजा में विधि-व्यवस्था संधारण के लिए विभिन्न थाना और ओपी में प्रतिनियुक्त की गई थी, लेकिन सभी मनमानी करे हुए संबंधित थाना एवं ओपी में योगदान नहीं किया. उन्हें पहले कारण बताओ नोटिस जारि किया गया बाद में निलंबित कर दिया गया.

Suggested News