कटिहार के मोहना चांदपुर दियारा में 'गैंगवार' पर बोले एसपी, कहा मोहन ठाकुर और अवधेश यादव गिरोह ने दिया वारदात को अंजाम

कटिहार के मोहना चांदपुर दियारा में 'गैंगवार' पर बोले एसपी, कहा मोहन ठाकुर और अवधेश यादव गिरोह ने दिया वारदात को अंजाम

KATIHAR : जिले के मोहना चांदपुर से जुड़े दियारा की घटना जातीय दंगा नहीं है। इस घटना को मोहन ठाकुर और अवधेश यादव गिरोह ने ही गैंगवार के दौरान अंजाम दिया है। कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने सेमापुर थाना क्षेत्र के मोहना चांदपुर  के इस घटना के बाद सोशल मीडिया में फैले अलग-अलग तरह की भ्रामक कहानी पर स्थिति साफ किया है। 


उन्होंने कहा की ये बिल्कुल जातीय दंगा नहीं है। दोनों पक्ष के गैंगवार में यह घटना हुई है। दोनों पक्ष पहले से ही आपसी विवाद के कारण उलझते रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और जल्द ही बाकी लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। 

एसपी ने सभी से अपील करते हुए कहा की बेवजह इस घटना को भ्रामक न बनाया जाए। आगे एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि इस घटना में जिन चार लोगों का शव बरामद हुआ है, उसमें से 2 लोग कई मामले के आरोपी थे। उन दोनों का भी अपराधिक इतिहास है। 

बताते चले की कटिहार के सेमापुर थाना क्षेत्र के मोहना चांदपुर दियारा की ये घटना पूरे बिहार में सुर्खियों में बना हुआ है। गौरतलब है कि दो दिसंबर को इस इलाके में दो पक्षों के बीच गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया था। इस मामले में पुलिस ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News