बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में रफ्तार का कहर, बाइक सवार ने सड़क पार कर रहे अधेड़ को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत...

नालंदा में रफ्तार का कहर, बाइक सवार ने सड़क पार कर रहे अधेड़ को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत...

NALANDA: नालंदा में रफ़्तार का क़हर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन ज़िले के अलग अलग हिस्सों में रफ़्तार से एक दो जान जा रही है। ख़ासकर ठंड के मौसम में कोहरे के कारण रफ़्तार का क़हर ज़्यादा ही देखने व सुनने को मिलता है। वहीं एक बार फिर सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत हो गई है।  

दरअसल, ज़िले के परबलपुर थाना क्षेत्र के बदौनी गांव निवासी को वृजनन्दन राम को सड़क पार करने के क्रम में कल देर शाम बाइक सवार ने ठोकर मार दिया था। जिससे वह गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गए और आनन फ़ानन में उन्हें इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया। जहां घायल बुज़ुर्ग की हालात को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

वहीं अहले सुबह पावापुरी विम्स अस्पताल में बुज़ुर्ग की इलाज के क्रम में मौत हो गई। जिसके बाद घटना से नाराज़ परिजनों ने आरोपी बाइक चालक की गिरफ़्तारी के साथ कार्रवाई एवं मुआवजे की मांग को लेकर NH 33 को जाम कर दिया गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को मुआवजे के साथ कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम हटाया और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मौक़े पर परबलपुर की प्रखंड विकास पदाधिकारी भी मौजूद थे। फिलहाल परबलपुर थानाध्यक्ष अबु तालिब अंसारी ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल भेज दिया है, मामले की जाँच चल रही है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप कर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Suggested News