नवादा में रफ्तार का कहर, मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर से किसान की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों का जोरदार हंगामा

नवादा में रफ्तार का कहर, मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर से किसान की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों का जोरदार हंगामा

नवादा. रफ़्तार का कहर जानलेवा साबित हो रहा है. बिहार के नवादा जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार को वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के दरियापुर के पास तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने 60 वर्षीय दरियापुर गांव के निवासी रामाधीन सिंह को जोरदार टक्कर मार दी है। जोरदार टक्कर की वजह से घटनास्थल पर ही रामाधीन सिंह की मौत हो गई। वही धक्का मारने के बाद मोटरसाइकिल सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पीएमसीएच रेफर किया गया। 

वहीं आक्रोशित स्थानीय लोगों द्वारा सड़क को जाम कर पुलिस प्रशसान के खिलाफ जबरदस्त तरीके से विरोध किया जा रहा है. स्थानीय लोगों का पुलिस प्रशासन के खिलाफ ज़बरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है। सुबह से ही स्थानीय लोगों सड़क जाम कर रखा है। वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में दरियापुर आवागमन करने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस प्रशासन से लगातार यह मांग कर रहे हैं कि तेज रफ्तार पर लगाम लगाया जाए। लेकिन नाबालिग लोग काफी तेज रफ़्तार से गाड़ी चला रहे हैं जिससे दुर्घटना की आशंका हमेशा बनी रहती है. इन पर रोक नहीं लगाया जा रहा है और ना ही ऐसे लोगों के खिलाफ किसी भी तरह की जांच पड़ताल की जा रही है , जो प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है। 

प्रशासनिक कड़ाई ना होने के कारण और लोगों में यातायात की जानकारी के अभाव के कारण इस तरह की घटना लगातार घट रही है। वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस के द्वारा समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन स्थानीय ग्रामीणों ने 3 घंटों से सड़क को जाम कर रखा है। बता दें की स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी व अंचल अधिकारी को बुलाने की मांग की है और इसको लेकर भी वह सड़क पर डटे हुए हैं। आक्रोशित लोगों के द्वारा पूरी सड़क को जाम कर दिया है। 

बताया जाता है कि रामाधीन सिंह सुबह-सुबह अपने खेत का काम करके घर लौट रहे थे.  उसी क्रम में तेज मोटरसाइकिल के द्वारा जोरदार टक्कर मार दिया गया जिसके कारण ही उनकी मौत हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News