बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में तेज रफ्तार का कहर: अनियंत्रित बाइक मंदिर से टकराई, तीन की मौत, एक गंभीर घायल

नालंदा में तेज रफ्तार का कहर: अनियंत्रित बाइक मंदिर से टकराई, तीन की मौत, एक गंभीर घायल

नालंदा. जिले के चंडी थाना अंतर्गत मिल्कीपुर गांव के समीप रविवार को तेज गति की बाइक अनियंत्रित होकर बाबा चौहरमल मंदिर से टकरा गई। जिससे तीन सवारों की मौके पर मौत हो गई। जबकि चौथा सवार जख्मी हो गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस सभी को स्थानीय अस्पताल लाई। जहां डॉक्टर ने तीन के मौत की पुष्टि की।

मृतकों की पहचान चंडी के सिमरिया गांव निवासी सतेंद्र महतो के 22 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार, शैलेंद्र महतो के 20 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार के रूप में की गई है। तीसरे शव की पहचान नहीं हो सकी है। जख्मी बेलछी थाना क्षेत्र के भूआपर गांव निवासी चंदन कुमार का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। एक मृतक और जख्मी डांस करने का काम करता था।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि अपाची बाइक पर सवार चारों युवक बख्तियारपुर की ओर जा रहे थे। उसी दौरान तेज गति के कारण बाइक अनियंत्रित होकर मंदिर से टकरा गई। जिससे चारों सवार जख्मी हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से सभी जख्मी को अस्पताल ले गई। जहां 3 को मृत घोषित कर दिया गया। थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि तेज गति के कारण हादसा हुआ। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक जख्मी है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।


Suggested News