बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्टेट बार काउंसिल उपाध्यक्ष कामेश्वर पांडेय हत्याकांड मामला : मुख्य आरोपी गोपाल भारती कोलकाता से गिरफ्तार

स्टेट बार काउंसिल उपाध्यक्ष कामेश्वर पांडेय हत्याकांड मामला : मुख्य आरोपी गोपाल भारती कोलकाता से गिरफ्तार

BHAGALPUR स्टेट बार काउंसिल के को-चेयरमैन व भागलपुर व्यवहार न्यायालय के सीनियर क्राइम एडभोकेट कामेश्वर पांडेय और उनकी नौकरानी हत्याकांड मामले में एक बड़ी खबर है। 

हत्या का मुख्य आरोपी गोपाल भारती पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार सुबह उसे कोलकाता में गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं घटना में शामिल दो फरार आरोपी राजकुमार सिंह और गब्बर पासवान के भी पकड़े जाने की सूचना है। 

भागलपुर एसएसपी आशीष भारती ने गिरफ्तार आरोपी को भागलपुर लाने के लिए पुलिस टीम को कोलकाता भेज दिया है।

वकील हत्याकांड को लेकर राज्य के बाहर की पुलिस को भी अलर्ट किया गया था। मुख्य आरोपी गोपाल भारती के नेपाल भागने की आशंका को देखते हुए सीमा पर भी चौकसी बरती गई थी। 

बताया जा रहा है कि आरोपी गोपाल के किशनगंज के रास्ते कोलकाता भागने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने कोलकाता पुलिस को इसकी सूचना दी थी। आरोपी के कोलकाता स्थित ससुराल से गिरफ्तार होने की सूचना है। 

हालांकि अभी भागलपुर पुलिस इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। चर्चा है कि जबतक आरोपी भागलपुर पुलिस की कस्टडी में नहीं आ जाता है पुलिस इसकी  पुष्टि नहीं करना चाह रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की गिरफ्तारी सूचना के बाद एसएसपी ने इशाकचक के इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु और जोगसर थानेदार विश्वबंधु को पुलिस टीम के साथ सुबह कोलकाता भेज दिया है।

शाम को सूचना मिली कि फरार आरोपी भीखनपुर के राजकुमार और लालूचक के गब्बर को कोलकाता पुलिस ने दबोच लिया है। 

एक अधिकारी ने कहा कि रात आठ बजे भागलपुर पुलिस कोलकाता पहुंची है। आज सोमवार को ट्रांजिट रिमांड के लिए अर्जी दी जाएगी। रिमांड मिलने के बाद आरोपी को भागलपुर लाया जाएगा।


Suggested News