पटना में जमीन विवाद को लेकर जमकर पथराव, दो लोग घायल, गांव में मची भगदड़

पटना में जमीन विवाद को लेकर जमकर पथराव, दो लोग घायल, गांव में मची भगदड़

नौबतपुर (पटना). नौबतपुर थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव में रविवार को जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में मारपीट के साथ पथराव होने से गांव में 3 घंटे तक अफरा-तफरी मच गयी। मारपीट व पथराव में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल भेजा गया।

बताया जाता है कि रविंद्र सिंह, दविंदर सिंह, योगेंद्र सिंह, और सिद्धनाथ सिंह के बीच कई वर्षों से जमीन का दो परिवारों के बीच रंजिश चल रही है। इसी विवाद को लेकर रविवार को दोनों पक्ष में विवाद गरमा गया। फिर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इस दौरान एक पक्ष ने पथराव किया तो दूसरा पक्ष भी पथराव करने लगा। इससे ग्रामीणों में भगदड़ मच गयी, जिससे लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर छिप गए।

ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गई। मारपीट व पथराव में सिद्धनाथ सिंह का दो पुत्र रोहित और चंदन घायल हो गए। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स गांव में पहुंची और दोनों पक्षों से घटना की जानकारी ली और दूसरे पक्ष के रणधीर कुमार उर्फ चूहा को हिरासत में लेकर थाने गयी। इस घटना को लेकर सिद्धनाथ सिंह ने रविंद्र सिंह, दविंदर सिंह, योगेंद्र सिंह और मृत्युंजय कुमार को नामजद करते हुए थाने में शिकायत दर्ज की है। नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक ने कहा कि इस मामले में एक पक्ष से शिकायत मिल गई है। अभी मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News