बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तस्करी का अजब-गजब खेल, टंकी में शराब भरकर सरपट दौड़ाते थे बाइक, जांच कर रही उत्पाद पुलिस भी हैरान

तस्करी का अजब-गजब खेल, टंकी में शराब भरकर सरपट दौड़ाते थे बाइक, जांच कर रही उत्पाद पुलिस भी हैरान

CHHAPRA :- राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद भी तस्कर नये नये तरीके इजाद कर राज्य में शराब तस्करी करने का प्रयास करते हैं। लेकिन उत्पाद विभाग एवं पुलिस विभाग की मुस्तैदी के कारण शराब तस्कर अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सोमवार को यूपी और बिहार को जोड़ने वाले जयप्रभा सेतु पर बने चैक पोस्ट पर देखने को मिला जहां एक मोटरसाईकिल पर छिपाकर लाई जा रही 15 लीटर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है। 

इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि मांझी चेक पोस्ट पर सोमवार की दोपहर 3.15 के आस पास यूपी की और से आ रहे एक प्लसर बाइक सवार की तलाशी ली गई तो प्लसर बाइक के तहखाने में छिपाकर लाई जा रही आफिसर च्वाइस कई 41 पीस 7.380 लीटर,आरएस 750 एमएल 3पीस 2.250 लीटर, आरएस 375 एमएल 9 पीस 3.375 लीटर, ओल्ड मोनक रम 750 एमएल 2 पीस 1.500 लीटर,1965 रम 180 एमएल 2 पीस 0.360 लीटर,कुल 15.225 लीटर अंग्रेजी शराब को जब्त किया गया। 

 मौके से तस्कर को गिरफ्तार किया गया  एवं मौके से प्लसर को जब्त किया गया।गिरफ्तार तस्कर की पहचान रवि कुमार पिता स्व लालू प्रसाद उम्र 30 वर्ष निवासी गुदरी थाना भगवान बाजार जिला सारण के रूप में हुई।

Suggested News