बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल छिनकर भाग रहे बदमाश को छात्र ने पकड़ा, लोगों ने जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

मोबाइल छिनकर भाग रहे बदमाश को छात्र ने पकड़ा, लोगों ने  जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

पटना- राजधानी में मोबाइल झपटमारी की घटनाओं में लगाम लगाने को लेकर पटना पुलिस लाख मुस्तैदी का दावा करें धरातल पर ठीक इसके उलट ही दिख रहा है. आए दिन अपराधी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के नाला रोड बाटा शो रूम के पास का है, जहां ट्रेन पकड़ने राजेंद्र नगर टर्मिनल जा रहे छात्र से  झपट्टा मार कर एक बाइक पर सवार दो अज्ञात युवक फरार हो गे. 

बताया जा रहा है की छात्र ने मोबाइल स्नैचरों को खदेड़ कर पीछे बैठे काले रंग के पल्सर बाइक से भाग रहे युवक के गले को पकड़ लिया. और बाइक के साथ कुछ दूर तक चला गया. बाइक चालक अपराधकर्मी ने बाइक से अपना नियंत्रण खो दिया और बीच सड़क गिर गया जिसके बाद छात्र के चीखने चिल्लाने पर आस पास के इकट्ठा लोगो ने ऑन द स्पॉट दोनो अपराधियों की जमकर धुनाई कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार पीछे बैठा अपराधी भीड़ से अपने आप को बचा भागने में कामयाब हुआ वही दूसरे अपराधकर्मी को लोगों ने पकड़ कदमकुआं के गस्ती टीम के हवाले कर दिया . पकड़ में आए अपराधी की तलाशी में दो अन्य मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया है जिसके बारे में पूछने पर अपराधी ने छिनतई कर लेने की बात को स्वीकार किया है. पकड़ में आए अपराधकर्मी का नाम छोटू उर्फ चांद है ..

फिलहाल घटना में प्रयुक्त बाइक और मोबाइलों को पुलिस ने जब्त कर गिरफ्तार अपराधकर्णी छोटू उर्फ चांद से आगे की पूछताछ में जुटी है.

रिपोर्ट-अनिल 

Suggested News