बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध के चक्कर मे छात्र जदयू नेता राकेश की हुई थी हत्या

अवैध संबंध के चक्कर मे छात्र जदयू नेता राकेश की हुई थी हत्या

NALANDA : छात्र जदयू के प्रदेश महासचिव राकेश कुमार की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। जदयू नेता राकेश की हत्या गांव की एक लड़की पर बुरी नजर रखने को लेकर हुई थी। राकेश की हत्या के मामले में पुलिस ने एक पति-पत्नी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में हरनौत के पटेलनगर निवासी राधेश्याम प्रसाद का पुत्र मनीष, खरुआरा निवासी स्व. रामनंदन सिंह का पुत्र दिवाकर, उसकी पत्नी पुष्पा, चेरन निवासी स्व. कृष्णा प्रसाद का पुत्र सोनू, हसनपुर निवासी स्व. बालदेव प्रसाद का पुत्र गोरेलाल शामिल है। 


STUDENT-JDU-LEADER-RAKESH-WAS-KILLED-IN-CONNECTION-WITH-ILLEGAL-MARIJUANA2.jpg

पुलिस ने बताया कि मृतक का मोबाइल खंगालने के बाद आरोपियों की भनक लगी। अवैध संबंधों के कारण बचपन के दोस्तों ने छात्र नेता को मौत के घाट उतारा। गिरफ्तार दिवाकर ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि उसके साढू की पत्नी से राकेश का अवैध संबंध था। कुछ दिनों से राकेश की नजर दिवाकर की बेटी पर भी थी। राकेश ने धमकी दी थी कि वह उसकी पुत्री को अगवा कर लेगा। इसके बाद राकेश की हत्या की साजिश रची गई और फिर उसे पहले अगवा किया गया। उसके बाद उसकी हत्या कर खेत में दफनाया दिया था। 

STUDENT-JDU-LEADER-RAKESH-WAS-KILLED-IN-CONNECTION-WITH-ILLEGAL-MARIJUANA3.jpg

बताते चले कि  28 मई से लापता छात्र जदयू के प्रदेश महासचिव राकेश का शव नालंदा जिले के बेंना थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के एक खेत से बरामद किया गया था। पुलिस को राकेश का शव खेत में दफनाया हुआ मिला था। 28 मई को राकेश हरनौत बाजार आया हुआ था। उसी दौरान उसके दोस्त मनीष सहित अन्य लोगों ने उसे डिहरा बुलाया, जहां से वो वापस नहीं लौटा। राकेश के परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मृतक राकेश के भाई ने चार लोगों के खिलाफ हरनौत थाना में मामला दर्ज कराया था। पुलिस राकेश की लगातार खोजबीन कर रही थी। उसी क्रम में पुलिस को उसकी लाश जिले के बेंना थाना क्षेत्र स्थितर अलीपुर गांव के एक खेत में दबा मिला था।

Suggested News