बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना से अपहृत छात्र को बदमाशों ने पूर्णिया में उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मुंबई सहित अलग अलग जगहों से 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना से अपहृत छात्र को बदमाशों ने पूर्णिया में उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मुंबई सहित अलग अलग जगहों से 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

PATNA: पटना में बीते दिन हुई छात्र की अपहरण और हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दरअसल, बीते 23 सितंबर को जेनरल कंपटीशन की तैयारी करने वाले छात्र मो. अली के अपहरण की सूचना पर पटना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीन अपहर्ताओं को पटना पूर्णिया टू महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर मामले का पूरा खुलासा कर दिया है।

घटना की पूरी जानकारी देते हुए पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया कि इस अपहरण की सूचना पटना पुलिस को 23 तारीख को बहादुरपुर थाना में अपहृत युवक के पिता द्वारा अपहरण और 20 लाख के फिरौती की शिकायत दर्ज करवाया गया था। इस मामले की तहकीकात में पता चला की अपहृत युवक मो.अली का अपहरण 16 तारीख को कर पटना से पूर्णिया ले जाया गया था। सम्भवतः17 सितंबर को पूर्णिया में पहचान छुपाने को लेकर अपहर्ताओं द्वारा अपहृत की गोली मार हत्या कर शव को पूर्णिया के वायसी थाना क्षेत्र में डंप कर भाग गए। 

वहीं अपहृत के ही मोबाइल से फिरौती की 20 लाख की मांग कर रहे थे। जहां अपहृत के पिता द्वारा 50 हजार फिरौती के रकम की अदायगी अपहृत मो. अली के खाते में कर दी थी। पैसे एटीएम से निकासी कर आरोपी बाकी फिरौती की लगातार डिमांड अपहृत के पिता से कर रहा था। इधर पटना पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पटना से पूर्णिया तक टीम को भेजा। 

जहां पूर्णिया से एक पटना से एक और महाराष्ट्र भाग कर छिपे एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। ईस्ट एसपी ने बताया कि पुर्णिया से पकड़े गए अपराधी के पास से तीन पिस्तौल और कई जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं पूर्णिया पुलिस ने पूर्णिया के वायसी थाना क्षेत्र से मिले शव की पहचान मृतक के परिजनों से कराने में जुटी है। फिलहाल इस मामले का पूरी तरह से उद्वेदन कर दिया गया है। जिसमें तीन अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है। 

Suggested News