बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मैट्रिक के एग्जाम में फेल होने के बाद छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, गम में डूबा परिवार

मैट्रिक के एग्जाम में फेल होने के बाद छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, गम में डूबा परिवार

SAMASTIPUR. मैट्रिक के परिक्षा में फेल होने के बाद एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है। मामला को लेकर बताया जा रहा है कि, शुक्रवार को रिजल्ट आने के बाद से ही छात्र निराश था। जिसके बाद परिवार वालों ने उसे बहुत समझाया फिर कुछ पैसे देकर शहर घुमने के लिए भेज दिया। जिसके बाद काफी देर तक छात्र घर नहीं लौटा। वहीं शनिवार के शाम रेलवे ट्रैक पर छात्र का शव मिला। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुपरी थाना को दिया। 

दरअसल, यह घटना जिले के पुपुरी थाना क्षेत्र के जनकपुररोड-जोगियारा स्टेशन के मध्य भहमा गुमती के पास की हैं। जहां स्थानीय लोगों ने रेलवे ट्रैक के पास एक लहूलुहान हालत में शव को देखा। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पहचान किया। शव की पहचान समस्तीपुर निवासी मुकेश तिवारी के इकलौते पुत्र मानव कुमार (17) के रूप में की गई।

बता दें कि मानव अपने माता- पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी मौत के खबर मिलने से परिजनों में कोहराम मचा है। उसके माता- पिता का रो-रोकर बूरा हाल है। पुलिस ने जब शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाहा तो परिजनों ने इंकार कर दिया औऱ शव को लेकर अपने गांव समस्तीपुर चले गए।  

वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए मृतक मानव के मौसेरे भाई राहुल पांडेय ने बताया कि मानव ने इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा दी थी। शुक्रवार को रिजल्ट आई तो वह फेल हो गया। परीक्षा में असफलता मिलने के बाद मानव ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी है। 

 





Suggested News