IIT-NEET की तैयारी कर रहे छात्रों के मिलेगा 100 परसेंट स्कॉलरशिप, स्मृति जुपीटर संस्थान दे रहा है मौका

IIT-NEET की तैयारी कर रहे छात्रों के मिलेगा 100 परसेंट स्कॉलरशिप, स्मृति जुपीटर संस्थान दे रहा है मौका

PATNA : IIT-NEET की परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए राजेंद्र नगर स्थित स्मृति जुपिटर संस्थान एक बड़ा मौका देने जा रहा है। संस्थान की तरफ से छात्रों के लिए 100 फीसदी ट्यूशन फी माफ किया जाएगा। 

दरअसल, स्मृति जुपिटर संस्थान की तरफ से आगामी रविवार को स्कॉलरशिप टेस्ट का आयोजन करने जा रहा है। इस परीक्षा में सफल होनेवाले चुनिन्दा छात्रों को द्वितीय चरण का टेस्ट संस्थान में आकर ऑफलाइन मोड में देना होगा। 

हर माह 500 ₹ की छात्रवृत्ति

संस्थान की तरफ से बताया गया कि टेस्ट में सफल छात्रों प्रतिमाह 500 ₹ दो साल तक दिया जाएगा। इसके अलावा उन छात्रों का 100 फीसदी ट्यूशन फी माफ किया जाएगा। साथ ही अन्य पुरस्कारों में छात्रों को लैपटॉप, टेबलेट, मोबाइल से भी सम्मानित किया जाएगा। 

बेहतर शिक्षा  के लिए प्रदेश में है पहचान

संस्थान के निदेशक व प्रख्यात भौतिकविद् जे  राय ने बताया कि यह संस्थान गुणवत्तापूर्ण शिक्षणकार्य के लिए पूरे बिहार में लोकप्रिय है। इस संस्थान के छात्र देश ही नहीं विदेशों में भी अपना परचम लहरा रहे हैं। इस संस्थान के पूर्ववर्ती छात्र इसरो/DRDO/ टाटा इंस्टीच्यूट ऑफ फंडामेंटल रिसर्च जैसे देश के सर्वश्रेष्ठ संस्थान के साथ-साथ आईआईटी और मेडिकल में भी काफी संख्या में चयनित होते रहे हैं। उन्होंने बताया कि स्कॉलरशिप टेस्ट के लिए संस्थान के वेबसाइट www.jupitersmriti.com  और मो. 9708038431/32/33 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा संस्थान आकर भी इस संबंध में जानकारी हासिल की जा सकती है।

Find Us on Facebook

Trending News