पटना में स्‍तुति कुमारी तो रवि रंजन बने लखीसराय के जिला परिषद अध्यक्ष

पटना में स्‍तुति कुमारी तो रवि रंजन बने लखीसराय के जिला परिषद अध्यक्ष

लखीसराय. जिले में गुरुवार को हुए जिला परिषद के चुनाव में रविरंजन कुमार उर्फ़ टनटन ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है. वहीं जिला परिषद उपाध्यक्ष पद पर खुशबू कुमारी ने जीत हासिल की. दोनों को जिले के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम संजय कुमार ने जीत का सर्टिफिकेट प्रदान किया. चुनाव परिणाम आते ही रविरंजन के समर्थकों ने खूब जश्न मनाया. बड़ी संख्या में पहुंचे समर्थकों ने जोश में जमकर नारेबाजी की और एक दूसरे को जीत की बधाई दी. 

चुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की मौजूदगी रही गुरुवार को राज्य के विभिन्न जिलों में जिला परिषद के अध्यक्ष का चुनाव हुआ. राजधानी पटना में भी गुरुवार को चुनाव सम्पन्न हुआ. इसी तरह गया जिले में भी जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ. 

पटना जिला परिषद के अध्‍यक्ष पद का चुनाव स्‍तुति कुमारी ने जीता. उन्‍होंने निवर्तमान अध्‍यक्ष अंजू देवी को पराजित किया. स्‍तुति के पक्ष में 32 जबकि अंजु को मात्र 12 मत पड़े। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम डा. चंद्रशेखर सिंह की अध्‍यक्षता में चुनाव की प्रक्रिया पूरी हुई. चुनाव को लेकर सुबह सात बजे से परिसर में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई थी. 

गया में अध्यक्ष पद पर नयना कुमारी जबकि उपाध्यक्ष पद पर शीतल प्रसाद का निर्विरोध निर्वाचन हुआ. दोनों को जिलाधिकारी ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. इस दौरान शराबबंदी को लेकर उसके लिए शपथ दिलाई गई. चुनाव पूरी तरह से शांतिपूर्ण रहा. 


Find Us on Facebook

Trending News