बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार के सामने रखी अनोखी शर्त, अगर मेरी यह मांग मानी तो मान लूंगा प्रधानमंत्री कैंडिडेट

सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार के सामने रखी अनोखी शर्त, अगर मेरी यह मांग मानी तो मान लूंगा प्रधानमंत्री कैंडिडेट

PATNA : पिछले छह माह में बिहार की राजनीति में सुधाकर सिंह की पहचान ऐसे विधायक की रही है, जिन्होंने खुलकर नीतीश कुमार के कामकाज पर सवाल उठाया है। अब मुख्यमंत्री को लेकर एक बार फिर से सुधाकर सिंह ने एक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने बिहार के मुखिया सामने एक शर्त रख दी है। जिसे अगर सीएम पूरा कर देते हैं, तो वह उन्हें प्रधानमंत्री के कैंडिडेट के रूप में स्वीकार करने को तैयार करने के लिए तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि जो किसानों से जुड़ी मांगों को मानेगा वो पीएम पद के लायक होगा। बता दें कि नीतीश कुमार को आरजेडी और जेडीयू की ओर से प्रधानमंत्री पद का दावेदार बताया जा रहा है। जिसपर सुधाकर सिंह सवाल उठाते रहे हैं।

प्राइवेट बिल पर सदन में हो चर्चा

बिहार के पूर्व मंत्री रह चुके सुधाकर सिंह ने  पिछले विधान सभा सत्र में मंडी कानून को लेकर प्राइवेट मेंबर बिल ला चुके हैं। इस बार बिहार विधानसभा के बजट सत्र में भी उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने उनके प्राइवेट मेंबर बिल पर आगे की कार्यवाही की जाने की बात कही है।

मल्टीपल एजेंसी को करें शामिल

18 फरवरी को सुधाकर सिंह ने CM नीतीश को एक लंबा पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने बिहार में मंडी व्यवस्था शुरू करने के साथ ही मल्टीपल एजेंसी को शामिल करने की मांग की थी। उन्होंने पत्र में सीएम नीतीश को कई तरह की नसीहत भी दी थीं। अब सुधाकर सिंह ने कहा है कि 'जो भी उनकी इन दोनों मांगों को मानेगा वे उसे पीएम पद के लायक मानेंगे।

Suggested News