बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अफगानिस्तान के सूफी संत की नासिक में हत्या, खूंखार हमलावरों ने सिर में मारी गोली

अफगानिस्तान के सूफी संत की नासिक में हत्या, खूंखार हमलावरों ने सिर में मारी गोली

DESK. महाराष्ट्र में नासिक जिले के येवला कस्बे में अफगानिस्तान से ताल्लुक रखने वाले 35 वर्षीय मुस्लिम आध्यात्मिक गुरू की मंगलवार को चार अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण पता नहीं चला है। यह घटना मुंबई से करीब 200 किलोमीटर दूर येवला कस्बे के एमआईडीसी इलाके में एक खुले भूखंड पर शाम को घटी।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार मृतक की पहचान ख्वाजा सैयद चिश्ती के तौर पर की गयी है जिन्हें येवला में सूफी बाबा के नाम से जाना जाता था। पुलिस के अनुसार हमलावर सूफी बाबा की हत्या करने के बाद उनकी एसयूवी गाड़ी लेकर मौके से भाग गये।

दरअसल,  यह मामला नासिक जिले के चिचोंडी एमआईडीसी येवला इलाके की बताई जा रही है। जहां अफगानिस्तान  के रहने वाले सूफी ख्वाजा सैयद जरीब चिश्ती को मंगलवार करीब शाम 4 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार मृतक ख्वाजा सैयद चिश्ती को सिर में गोली मारी गई थी। घटना की जानाकारी मिलते ही येवला सिटी पुलिस थाने से भगवान माथुरे समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने मुस्लिम धर्मगुरु को जख्मी हालत में सरकारी जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


Suggested News