बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वशिष्ठ बाबू के निधन से काफी आहत हैं लालू यादव, बोले- अगर मीडिया कवर नहीं करता तो नीतीश सरकार खानापूर्ति भी नहीं करती

वशिष्ठ बाबू के निधन से काफी आहत हैं लालू यादव, बोले- अगर मीडिया कवर नहीं करता तो नीतीश सरकार खानापूर्ति भी नहीं करती

RANCHI/PATNA:  बिस्कोमान के चेयरमैन सुनील कुमार सिंह ने शनिवार को रांची के रिम्स में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद सुनील कुमार सिंह ने कहा कि महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन से लालू यादव काफी आहत हैं।

सुनील कुमार सिंह ने कहा कि लालू यादव वशिष्ठ बाबू के निधन से काफी व्यथित हैं। बकौल सुनील सिंह लालू यादव ने उनसे कहा कि सरकारी तंत्र द्वारा इलाज के अभाव में उनको समय से पहले मार दिया। 

हद तो तब हो गई जब इतना बड़ा गणितज्ञ जो पूरे वर्ल्ड में बिहार का पताका लहराया उसको हॉस्पिटल वालों ने मरने के बाद सड़क पर लावारिस लाश की तरह चील, गिद्ध और कौवा को खाने के लिए रख दिया। सुनील सिंह ने बताया कि लालू यादव ने उनसे कहा कि अगर मीडिया व्यापक रुप से कवर नहीं करता तो शायद सरकारी महकमे के लोग खानापूर्ति भी नहीं करता।

सुनील कुमार सिंह ने कहा कि उन्होंने लालू यादव को बताया कि सोशल मीडिया पर वशिष्ठ बाबू के निधन के बाद आपकी काफी प्रशंसा हो रही है कि आपने उन्हें इलाज के लिए बेंगलुरु भेजा था। उन्होंने बताया कि लालू यादव का शुगर लेवल 270 हो गया है। उनका तबियत अभी भी ठीक नहीं है।



Suggested News