सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले सुशांत के भाई विधायक नीरज कुमार बबलू, अब होगा दूध का दूध और पानी का पानी

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले सुशांत के भाई विधायक नीरज कुमार बबलू, अब होगा दूध का दूध और पानी का पानी

Saharsha : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई ही करेगी। वहीं सीबीआई को जांच में मुंबई पुलिस को सहयोग करना होगा। यह फैसला आज सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया है। इधर इस फैसले को लेकर सुशांत के तमाम फैंस और उनके परिजनों में खुशी की लहर व्याप्त है। 

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के भाई बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि कोर्ट के इस फैसले के लिए हम परिवार और सुशांत के करोड़ों फैंस की ओर से उच्चतम न्यायालय का आभार प्रकट करते है। 

उन्होंने कहा है कि कोर्ट के इस फैसले के साथ हम परिजनों के साथ-साथ सुशांत के करोड़ों फैंस को एक ऩई उम्मीद जगी है। हमें अब पूरी आसा है कि न्याय मिलेगा और दूध का दूध और पानी का पानी होगा।  

नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि अबतक महाराष्ट्र पुलिस इस मामले को रफा दफा करने में लगी थी और जांच को लेकर टालमटोल कर रही थी। पूरे मामले में जिस तरह का रवैया मुंबई पुलिस का रहा है वैसी स्थिति में सीबीआई जांच ही एकमात्र विकल्प बचा था। अब कोर्ट के फैसले के बाद न्याय पूरी उम्मीद बढ़ गई है। हमें आशा ही नहीं पूरा विश्वास है कि सुशांत के मौत मामले में दोषी अब बच नहीं पायेंगे। 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News