सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्शन में NCB, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की FIR

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्शन में NCB, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की FIR

Desk: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग्स की एंट्री हो चुकी है. रिया चक्रवर्ती और उसके दोस्तों पर ड्रग्स लेने और ड्रग्स के कारोबार में शामिल होने के आरोप लग रहे हैं. इसे लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्शन में आ गई है. एनसीबी ने केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही रिया को समन भेजा जा सकता है.

गौरतलब है कि सुशांत केस में पैसों की लेन-देन की जांच कर प्रवर्तन निदेशालय को जिस ड्रग्स लेने और ड्रग्स के कारोबार में शामिल होने के सुबूत मिले थे, अब उसकी जांच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो करेगी. ईडी के एफआईआर में शामिल लोगों पर एनसीबी ने केस दर्ज कर लिया है. रिया चक्रवर्ती समेत चार लोगों पर केस दर्ज किया गया है.


रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक शख्स गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है. इन चारों लोगों के जिक्र व्हाट्अप चैट के दौरान हुआ था, जो कि ड्रग्स को लेकर आपस में बातचीत कर रहे थे. एनसीबी की टीम दिल्ली से मुंबई पहुंचने के बाद सभी लोगों को बारी-बारी से समन भेजेगी.

एनसीबी की टीम मुंबई पहुंचने के बाद सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेज सकती हैं.  इन चारों लोगों पर 67 NDPS एक्ट के तरह पूछताछ की जाएगी, जिसके बाद उनसे व्हाट्सएप चैट को लेकर सवाल जवाब किए जाएंगे. ड्रग्स डीलरों के बारे में सवाल जवाब किए जाएंगे.

Find Us on Facebook

Trending News