बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ, रॉ के पूर्व अफसर का दावा

सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ, रॉ के पूर्व अफसर का दावा

New Delhi :  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर आए दिन नए खूलासे सामने आ रहे हैं. अबतक लगभग ढाई दर्जन लोगों से बांद्रा पुलिस पूछताछ कर चुकी है लेकिन केस जस का तस है. इसी बीच अब रॉ के पूर्व अफसर के बयान ने इस मामले में बवाल मचा दिया है. दरअसल रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद ने ये दावा किया है कि सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ है. अब एन के सूद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद ने सुशांत को लेकर एक वीडियो शेयर किया है।  खुद को भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बताने वाले एन के सूद ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। करीब 11 मिनट के इस वीडियो में उन्होंने एक नई ही कहानी को सामने रख दिया। सुशांत केस की कई कड़ियों को जोड़ते हुए एनके सूद ने कहा कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है और  इसमें दाऊद इब्राहिम का हाथ है 

 एन के सूद कहते हैं कि दाऊद इब्राहिम के गैंग के लोग सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर धमकियां देते थे, जिसकी वजह से वह तनाव में थे। उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ गैंग के लोग ही नहीं बल्कि सुशांत के कुछ करीबी लोग भी इसमें शामिल थे। सूद ने आगे कहा कि सुशांत की मौत के ठीक एक दिन पहले यानी 13 जून को उनके घर के सीसीटी कैमरे को बंदकर दिया गया जो कि एक सोची-समझी योजना थी। जो उनकी हत्या की ओर पूरी तरह से इशारा करती है। वही उन्होंने कहा कि दाऊद गैंग की धमकियों से बचने के लिए ही सुशांत सिंह 50 बार सिम कार्ड बदलें और घर में ना सोकर अपनी कार में सोते थे।   

इस वीडियो में एन के सूद ने सुशांत सिंह के नौकर, उनके खास दोस्त संदीप सिंह सहित इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों पर सवाल खड़ा किया है। हालांकि उनके दावे में कितनी सच्चाई है ये जाँच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. 

Suggested News