सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सिटी एसपी विनय तिवारी का बड़ा बयान, कहा- जांच में खुलेंगे कई राज

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सिटी एसपी विनय तिवारी का बड़ा बयान, कहा- जांच में खुलेंगे कई राज

पटना : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने के लिए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी मुंबई पहुंच गए हैं. वहीं मुंबई जाने से पहले सिटी एसपी विनय तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अहम बयान दिया है. 

सुशांत केस की जांच कर रहे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाया था. जो तथ्य उनके द्वारा सामने लाया गया है, उसकी जांच अभी आगे बढ़ रही है. जांच के दौरान अभी कुछ कहना उचित नहीं है. जांच की अपनी प्रक्रिया होती है. टीम कहीं भी जाती है जांच करने के लिए तो ये कहना कितने दिन लगेंगे, ये नहीं कहा जा सकता है. कानूनी प्रक्रिया में जो भी समय लगता है उतना समय लगेगा. पूरे मामले की जांच सीनियर अफसरों के मार्गदर्शन में ही चल रही है. 

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच को मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मुंबई पुलिस बिहार पुलिस टीम को सहयोग नहीं दे रही है. यही वजह है कि पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को भी मुंबई भेजा गया है.

गौरतलब है कि कल ही बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ना कहा है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का पूरा सच बिहार पुलिस सामने लाएगी, हम रहस्य से पर्दा उठाकर रहेंगे. बिहार पुलिस की टीम मुंबई में कैंप की हुई है और पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस ने शुरुआत में अपेक्षित सहयोग नहीं की. सुशांत को न्याय दिलाने के दिए जान की बाज लगा देंगे.   

Find Us on Facebook

Trending News