सुशील मोदी का सीएम नीतीश पर पलटवार, पूछा- 18 राज्यों में भाजपा की सरकार क्या सिर्फ प्रचार है?

सुशील मोदी का सीएम नीतीश पर पलटवार, पूछा- 18 राज्यों में भाजपा की सरकार क्या सिर्फ प्रचार है?

पटना. सीएम नीतीश ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे प्रचार में ही लगे रहते हैं। इस पर भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की कुसंगत का असर है कि वे बिहार के चौतरफा विकास, फोरलेन सड़कों के संजाल और महासेतुओं के निर्माण में केंद्र सरकार के ऐतिहासिक योगदान को भुला कर उन्हें महिमामंडित कर रहे हैं, जिन्होंने इस राज्य को जर्जर सड़कों और अपहरण उद्योग के हवाले कर शर्मसार किया था।

सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र की सरकार यदि सिर्फ प्रचार कर रही होती, तो न कोरोना का स्वदेशी टीका बनता, न दुनिया में सबसे तेज और मुफ़्त टीकाकरण होता, न 80 करोड़ लोगों को महीनों तक मुफ्त राशन मिलता और न ही यूपी सहित आधा दर्जन राज्यों की सत्ता में भाजपा की शानदार वापसी होती। 18 राज्यों में भाजपा केवल काम के बल पर सत्ता में है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार, केसीआर, ममता बनर्जी और शरद पवार में यदि दम है, तो वे गुजरात और हिमाचल के चुनाव में ताकत आजमा लें।

केसीआर के हाथों बलिदानी सैनिकों के परिवार को सहायता दिलवाना उचित नहीं

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को अब मीडिया की निष्पक्षता भर भी संदेह है। वे चाहते हैं कि बाहुबलियों को मंत्री बनाने का सच उजागर न हो। उन्हें आईने पर सवाल उठाने से पहले चेहरे के दाग-धब्बे साफ करने चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांग कर भारतीय सेना के शौर्य का अपमान किया था, उनके हाथों गलवान घाटी के बलिदानी सैनिकों के परिवार को सहायता दिलवाना उचित नहीं था।


Find Us on Facebook

Trending News