सुशील मोदी बोले- बिहार के गरीब-पिछडे समुदाय के लोगों ने जनेऊ पहनकर झूठ बोलने वाले राहुल गांधी को नकारा

सुशील मोदी बोले- बिहार के गरीब-पिछडे समुदाय के लोगों ने जनेऊ पहनकर झूठ बोलने वाले राहुल गांधी को नकारा

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में 28 साल बाद हुई कांग्रेस की रैली भी पूरी तरह फ्लाप रही। दस साल की यूपीए सरकार के दौरान राष्ट्रमंडल खेल घोटाले से लेकर कोल ब्लाक आवंटन तक लाखों करोड़ रुपये के जो घोटाले हुए, उसके पैसे झोंकने के बाद भी राहुल गांधी को सुनने लोग नहीं आये। गांधी मैदान सच बोलने वाले जेपी जैसे लोगों को सुनने के लिए भरता है, गांधी ब्रांड का दुरुपयोग करने वालों के लिए नहीं। 

सुशील मोदी ने कहा कि जिस कांग्रेस की सरकार ने बैंकों को 10 लाख करोड़ का एनपीए घोटाला कर  खोखला कर विजय माल्या जैसे पूंजीपति पैदा किये, उसके नेता अपना गुनाह छिपाने के लिए जब गरीब-पिछड़े परिवार से आये देश के ईमानदारी प्रधानमंत्री को चोर बताएंगे, तब कोई उन्हें क्यों सुनना चाहेगा? बिहार के गरीब-पिछडे समुदाय के लोगों ने जनेऊ पहनकर झूठ बोलने वाले राहुल गांधी को नकार दिया। 

बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि जिनके परिवार के 65 साल के शासन में भी पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा नहीं मिला, इलाहाबाद के आगे पटना की अनदेखी की गई और बिहार में लालू प्रसाद के साथ सत्ता की मलाई काटते हुए जिनकी पार्टी राज्य के सभी विश्वविद्यालयों को चरवाहा विद्यालय में तब्दील होते देखने के पाप में सहभागी रही, वे पीयू के छात्रों को धोखा देने के लिए झूठे वादे कर रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News