सुशील मोदी बोले- लालू अब नीतीश कुमार की हर शर्त मानने को बाध्य, जगदानंद को इस्तीफा दे देना चाहिए

सुशील मोदी बोले- लालू अब नीतीश कुमार की हर शर्त मानने को बाध्य, जगदानंद को इस्तीफा दे देना चाहिए

पटना. नीतीश सरकार में राजद कोटे से मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद बिहार में सियासी सरगर्मी तेज है। भाजपा नेता इसको लेकर नीतीश और लालू पर हमला बोल रहे हैं। इस बीच भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव को सीएम बनवाने की जल्दी में लालू प्रसाद अभी नीतीश कुमार की हर शर्त मानने को बाध्य हैं। उन्होंने कहा कि मंत्रिपद से सुधाकर सिंह के त्यागपत्र के बाद लालू प्रसाद को राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हटा देना चाहिए या जगदानंद को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

सुशील मोदी ने कहा कि सुधाकर सिंह और जगदानंद ने कृषि रोडमैप और मंडी कानून के मुद्दे पर नीतीश सरकार की आलोचना कर अपने तीखे मतभेद जाहिर कर दिये हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में नीतीश कुमार और जगदानंद एक म्यान में दो तलवारों की तरह साथ नहीं रह सकते।

सुशील मोदी ने कहा कि राजद के घोषणा पत्र में बाजार समिति को फिर से बहाल करने की बात कही गई है, जबकि नीतीश कुमार ने इसे समाप्त किया था। उन्होंने कहा कि कृषि मुद्दे पर महागठबंधन के दो प्रमुख दलों में तीव्र मतभेद सार्वजनिक होने से जाहिर है कि सरकार में सब कुछ ठीक नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News