बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के घर में मिला प्रेमी का शव, फांसी के फंदे से लटका मिला युवक, इलाके में फैली सनसनी...

प्रेमिका के घर में मिला प्रेमी का शव, फांसी के फंदे से लटका मिला युवक, इलाके में फैली सनसनी...

DESK: एक बार फिर प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका के घर से प्रेमी का शव बरामद हुआ है। प्रेमी का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा कि युवक का शव प्रेमिका के घर से फांसी के फंदे पर लटकते मिला। वहीं मृतक के पिता ने प्रेमिका के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है। 

दरअसल, यह मामला यूपी के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के बक्शीखेड़ा गांव का है। जहां रहने वाले रामप्रसाद के बेटे दीपक का पड़ोस की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं युवती के परिजन इस प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे। जिसके कारण आए दिन दोनों परिवार में वाद-विवाद होते रहता है। बताया जा रहा कि युवती के परिजनों की शिकायत पर प्रेमी जेल भी जा चुका है। प्रेमिका के परिजनों ने युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। 

वहीं बीते शुक्रवार की दोपहर युवती के घर से दीपक का शव एक कमरे में फांसी के फंदे से लटकते मिला। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना पर पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले में प्रेमिका के पक्ष के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। 

जानकारी अनुसार मामले में पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर सबूत इकट्ठा करने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से गांव में प्रेमी की मौत पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मृतक के पिता ने बेटे की हत्या कर शव फांसी के फंदे से लटकाने की बात कहते हुए हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। 

Suggested News