बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

पटना में भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

PATNA : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को बर्खास्त करने की मांग को लेकर आज भाकपा माले और   छात्र संगठन आइसा की ओर से राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन किया गया. 

पटना में चितकोहरा गोलंबर पर आइसा और माले कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए मंगल पांडेय के बर्खास्तगी की मांग की और कहा की बिहार के जो हालात कोरोना से बन गए है. इससे कई जगहों पर स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गयी है. इस बीच बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग का दिवालियापन सामने आ चुका है. 

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बिल्कुल फेल हो चुके है. वे जनता की भलाई के बारे में नहीं सोच पा रहे है. कार्यकर्ताओं ने कहा की हम मुख्यमंत्री नीतीश सरकार से मांग करते है कि मंगल पांडेय को बर्खास्त कर एक अच्छे और जानकर व्यक्ति को विभाग का जिम्मा दें नहीं तो बिहार के हालात बेकाबू हो जायेंगे. 

बताते चलें की बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब तीस हज़ार के पार हो गयी है. लोगों को इलाज के लिए दर-दर की ठोकरे खानी पड़ रही है. इस मामले को लेकर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गए हैं. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News