बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर डीसी ने लिया स्थल का जायजा, अधिकारीयों को रिपोर्ट देने का निर्देश

स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर डीसी ने लिया स्थल का जायजा, अधिकारीयों को रिपोर्ट देने का निर्देश

RANCHI : शनिवार को राँची के उपायुक्त छवि रंजन एवं वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार झा ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन हेतु रांची के दो मुख्य स्थलों का मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने डोरंडा स्थित जैप-1 एवं मोरहाबादी स्थित बिरसा फुटबॉल स्टेडियम का मुआयना किया। 

मुआयना करने के दौरान उपायुक्त छवि ने दोनों ही मैदानों में बैठने की क्षमता सहित अतिथियों के बैठने की व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने फ्लैग मार्च के लिए चलने वाली वैन के चलने के रास्ते इत्यादि की जानकारी ली। जैप-1 ग्राउंड में मुआयना के दौरान कमांडेंट जैप-1 अनीश गुप्ता ने उपायुक्त को ग्राउंड में उपलब्ध सुविधाओं से अवगत कराया।

जैप-1 ग्राउंड का मुआयना करने के पश्चात छवि रंजन ने मोरहाबादी स्थित बिरसा फुटबॉल स्टेडियम का दौरा किया। जहां उपस्थित जिला खेल पदाधिकारी-सह-जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ प्रभात शंकर एवं अन्य पदाधिकारियों ने उपायुक्त को फुटबॉल स्टेडिम में आवाजाही के रास्ते सहित मैदान में उपलब्ध व्यवस्थाओं की जानकारी दी। 

दोनों ही स्थानों का मुआयना करने के पश्चात उन्होंने संबंधित अधिकारियों को दोनों ही मैदानों से जुड़ी एक रिपोर्ट तैयार कर देने को कहा। उन्होंने कहा की दोनों ही मैदान अपनी-अपनी जगह स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन हेतु फिट है। एक रिपोर्ट तैयार कर इसकी एनालिसिस कर राज्य सरकार को आगे के निर्णय के लिए भेज दिया जाएगा।

रांची से मोईजुद्दीन की रिपोर्ट 

Suggested News