बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच चलने लगी तलवारें और फरसा, कई घायल

जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच चलने लगी तलवारें और फरसा, कई घायल

BHAGALPUR :  भागलपुर जिला में आए दिन जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष देखी जाती रही  है। वही एक मामला अकबरनगर थाना छेत्र का प्रकाश में आया है। जहां जमीन के लिए जमकर तलवार और फरसा चला है। जिसमे दोनों तरफ से  कई लोग घायल है। सभी घायलों का इलाज मायागंज अस्पताल में किया जा रहा है।

मामले में घायल  मुरलीधर पोद्दार और वीरेंद्र पोद्दार उर्फ पप्पू पोद्दार ने बताया कि हम अपने  रसीकपुर मस्जिद के पास खाद बीज के दुकान पर बैठा था कि तभी जनार्दन साह उर्फ सिकचिल्ली जितेंद्र शाह ,उसकी पत्नी और बेटी के द्वारा तलवार और फरसा से सुबह तकरीबन 9 बजे सुबह में  मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है।जिसका इलाज मायागंज अस्पताल में किया जा रहा है।

वहीं उक्त के द्वारा बताया गया कि हमलोग दूसरे से 2007 में जमीन खरीदी थी, जिसके बाद मरम्मत कराकर उसमें रह रहे थे।  लेकिन उक्त अपराधी के द्वारा अधिकारी से सांठ गाठ करके    जमीन का गलत तरीके से  जमाबंदी कायम कराकर रसीद कटवा लिया गया है। 

वहीं मुरलीधर पोद्दार ने बताया की मैं जिससे जमीन खरीदा था वो भी उसपर 30 वर्ष पूर्व से अपना मकान बनाकर रह रहा था। नंदकिशोर साह के बेटा गुरुदेव साह से हमलोग जमीन  लिखवाए  थे। उसके बाद से जमीन का जामबंदी कायम कराकर हम और हमारा परिवार  रह रहा था।

घटना को लेकर अकबरनगर थाना प्रभारी ने बताया कि दोनो पक्षों में जमीन को लेकर पूर्व में भी विवाद हुआ है। उक्त घटना घटित हुई है। लेकिन दोनों तरफ से अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है।

Suggested News