BIG BREAKING : मोतिहारी में तालाब में डूबने से 3 महिलाओं की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIG BREAKING : मोतिहारी में तालाब में डूबने से 3 महिलाओं की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MOTIHARI : मोतिहारी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ तालाब में डूबने से तीन की मौत हो गयी. घटना फेनहारा थाना में मधुबनी गांव की बताई जा रही है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की डूबने वालों में दो महिला और एक युवती शामिल है. 

बताया जा रहा है की सभी घर से बाहर गयी थी. तालाब के किनारे जाने के बाद उनका पैर फिसल गया. जिससे तालाब में डूबने से तीनों की मौत हो गयी. बाद में तीनों के शवों को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला गया. बाद में इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. वहीँ इस घटना की सूचना पाकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

उधर कल राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के एनआईटी घाट पर बड़ा हादसा हो गया. गंगा में स्नान के दौरान पांच दोस्तो द्वारा किये जा रहा खेल उनके जान पर बन आई. पांचो गंगा में डूबने लगे. हालांकि मौके पर मौजूद दो युवको की वजह से चार की जान बच गई. 

बताया जा रहा है कि कंकड़बाग थाना क्षेत्र के हनुमान नगर से आये पांच दोस्त गंगा में स्नान कर रहे थे. इस दौरान पांचों लड़के गंगा में नहाने के दौरान एक दूसरे पर छलांग लगा रहे थे. इसी क्रम में वे कब गंगा में आगे चले गये इसका उन्हें पता नही चला और डूबने लगे. पाचों लड़को को डूबता देख मौके पर मौजूद दो युवकों ने आनन-फानन में गंगा में छलांग लगा चार दोस्तों की जान तो बचा ली गई पर पांचवां लड़का 16 वर्षीय आदित्य पानी के तेज बहाव में कहां गुम हुआ पता नही चल सका. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News