BIHAR NEWS : मोबाइल पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार करना युवक को पड़ा महंगा, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

BIHAR NEWS : मोबाइल पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार करना युवक को पड़ा महंगा, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

BHAGALPUR : रेलवे ट्रैक पर भी आए दिन दुर्घटनाएं देखी जाती है। चेतावनी के बाद भी कई लोग मोबाइल पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार करते हैं। जिसकी वजह से वे ट्रेन की चपेट में आ जाते हैं। ऐसा ही मामला भागलपुर जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के वारसलीगंज में रेलवे ट्रैक पर सामने आया है। 


जहाँ रेलवे ट्रैक पर एक युवक मोबाइल से बात करते हुए जा रहा था। इसी क्रम में पीछे से हमसफर ट्रेन आ गयी। ट्रेन की सिटी भी बज रही थी। लेकिन युवक के कान में ईयर फोन लगा हुआ था। जिस कारण से वह तेज गति से आ रही ट्रेन की आवाज युवक नहीं सुन पाया। इसी दौरान युवक के ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गए। लेकिन युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। 

लोगों का कहना है कि युवक कहीं बाहर से आया हुआ लग रहा है। वहीं घटना के बाद रेल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फ़िलहाल रेलवे पुलिस युवक की शिनाख्त करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है की तमाम तरह की चेतावनी के बाद भी लोग रेलवे ट्रैक पर मोबाइल पर बात करते हुए जा रहे हैं। जिसकी वजह से दुर्घटनाएं हो रही है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News