बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तनाएरा ने पटना में खोला अपना नया स्टोर, भारत की बेहतरीन बुनाई और डिज़ाइन अब एक ही छत के नीचे होंगे उपलब्ध

तनाएरा ने पटना में खोला अपना नया स्टोर, भारत की बेहतरीन बुनाई और डिज़ाइन अब एक ही छत के नीचे होंगे उपलब्ध

PATNA : टाटा की प्रोडक्ट तनाएरा ने वैन हुसेन के पास, सगुना मोर, बैली रोड़, पटना में अपने नए स्टोर के लॉन्च के साथ पटना में अपना फुटप्रिन्ट बढ़ाया है। 5238 वर्गफीट में फैले इस स्टोर का उद्घाटन तनाएरा के सीईओ  अम्बुज नारायण ने किया ।

बोरिंग रोड पटना में पहले स्टोर के सफल लॉन्च के बाद ब्राण्ड को अपने हस्तनिर्मित कलेक्शन के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली है। मुख्य टेक्सटाईल सेंटर के रूप में शहर की ऐतिहासिक धरोहर के प्रतीक तनाएरा का नया स्टोर एथनिक वियर प्रशंसकों को भारतीय बुनाई के खजाने का अनुभव पाने के लिए आमंत्रित करता है। यह नया स्टोर भारत में परिधानों की विविध परम्परा के लिए तनाएरा की प्रतिबद्धता को दर्शाता है ।

दिखेगी मधुबनी पेटिंग्स

स्टोर के इंटीरियर को सांस्कृतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण मधुबनी पेंटिंग्स से सजाया गया है, जो खरीददारी का भव्य एवं आकर्षक वातावरण प्रदान करता है। क्षेत्र के साथ मजबूती से जुड़ी ये पेंटिंग्स जीवंत कलात्मक धरोहर का जश्न मनाती हैं, ये न सिर्फ शहर के इतिहास एवं संस्कृति का प्रतीक हैं, बल्कि स्वदेशी कारीगरी को सुरक्षित रखने एवं आधुनिक उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने के तनाएरा के दृष्टिकोण के भी अनुरूप है।

स्टोर क्लासिक और आधुनिक एनसेंबल्स और नए लॉन्च किए गए क्वीन्स कलेक्शन के संतुलन के साथ खरीददारी का शानदार अनुभव प्रदान करता है- इस नए कलेक्शन में खासतौर पर त्योहारों के इस सीज़न के लिए शुद्ध सिल्क से बनी हस्तनिर्मित डिज़ाइनर साड़ियों को पेश किया गया है। इस कलेक्शन में शुद्ध और प्राकृतिक फैब्रिक से बनी 

हस्तनिर्मित साड़ियों एवं ब्लाउज़ की विविध रेंज से लेकर रैडी-टू-वियर एवं अनस्टिच्ड कुर्ता सैट की व्यापक रेंज शामिल हैं, यह कलेक्शन शहर की आधुनिक महिलाओं की ज़रूरतों को पूरा करेगा। स्टोर में क्षेत्र का खास कलेक्शन जैसे टसर सिल्क और सदाबहार बुनाई जैसे चंदेरी, इकत, पटोला, जामदानी, बनारसी और कांजीवरम उपलब्ध है।

पटना विस्तार के लिए परफेक्ट

लॉन्च के अवसर पर बात करते हुए  तनाएरा के सीईओ  अंबुज नारायण  ने कहा, "पटना की समृद्ध टेक्सटाइल धरोहर इसे विस्तार के लिए परफेक्ट बनाती है। पटना में हम भारतीय परिधानों की व्यापक रेंज लेकर आए हैं, जो देश की टेक्सटाईल परम्परा का प्रतीक है। हमने पटना के उभरते साड़ी बाज़ार में उल्लेखनीय योगदान देने का लक्ष्य रखा है। हमारी ब्राण्ड एथनिक - वियर एन्सेंबल्स एवं शानदार डिज़ाइनों के साथ शहर की महिलाओं के लिए आकर्षक कलेक्शन पेश करती है और तनाएरा को सभी मौकों के लिए बेहतरीन गंतव्य के रूप में स्थापित करती है।"

लॉन्च के अवसर पर तनाएरा 17 अक्टूबर 2023 से 15 नवम्बर 2023 तक शुरूआती गोल्ड कॉयन ऑफर भी लेकर आई है, जिसके तहत ब्राण्ड रु 20,000 से अधिक की खरीददारी करने वाले उपभोक्ताओं को 0.2 ग्राम का तनिष्क का सोने का सिक्का उपहार स्वरूप देगी।

तनीरा, टाटा समूह की कंपनी टाइटन का महिलाओं का एथनिक वियर ब्रांड, भारत के 100+ से अधिक बुनाई समूहों से शुद्ध और प्राकृतिक कपड़ों से बनी अलग-अलग डिज़ाइन की साड़ियाँ, ब्लाउज और रेडी-टू-वियर कुर्ता सेट पेश करता है और भारत का सर्वश्रेष्ठ लाता है। एक ही छत के नीचे टाटा ट्रस्ट से प्रेरित, तनीरा का लक्ष्य जड़ से जुड़ी लेकिन प्रगतिशील भारतीय महिलाओं को विविध शिल्प कौशल और विशिष्ट शिल्प और डिजाइन प्रदान करना है। ये उत्पाद रोजमर्रा के फैशन और उन सभी अवसरों को पूरा करते हैं, जिन्हें एक महिला त्योहारों, शादियों और विशेष अवसरों पर सजाना चाहती है।


Suggested News