बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़े पर सरकार का सख्त एक्शन, 14 IPS अधिकारियों का किया तबादला

शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़े पर सरकार का सख्त एक्शन, 14 IPS अधिकारियों का किया तबादला

DESK : सहायक शिक्षक भर्ती मामले में हुए फर्जीवाड़े पर सरकार ने सख्त एक्शन लिया है. 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती मामले में हुए फर्जीवाड़े पर कार्रवाई करते हुए 14 IPS अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है.

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने 14 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. खास बात है कि 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती मामले में हुए फर्जीवाड़े पर कार्रवाई करने वाले प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को हटाकर वेटिंग में डाल दिया गया है. उनकी जगह अभिषेक दीक्षित को प्रयागराज का नया एसएसपी बनाया गया है.

इसके अलावा अनंत देव को एसएसपी-डीआईजी कानपुर से डीआईजी एसटीएफ बनाया गया, दिनेश कुमार पी को एसएसपी सहारनपुर से एसएसपी कानपुर, एस. चनप्पा को एसपी शाहजहांपुर से एसएसपी सहारनपुर, एस. आनंद को एसपी अपराध डीजीपी मुख्यालय से एसपी शाहजहांपुर की जिम्मेदारी दी गई है.अनामिका शुक्ला प्रकरण में सरगना तक पहुंची यूपी की एसटीएफ, तीन गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है. आरपी सिंह को एसपी एटीएस लखनऊ से एसपी सीतापुर, एलआर कुमार को एसपी सीतापुर से डीआईजी सतर्कता अधिष्ठान लखनऊ, विक्रांत वीर को एसपी उन्नाव से एसपी हाथरस, गौरव बंसवाल को एसपी हाथरस से एसपी अपराध डीजीपी मुख्यालय, रोहन पी कनय को एसपी साइबर क्राइम लखनऊ से एसपी उन्नाव बनाया गया है.

जय प्रकाश को एसपी सीबीसीआईडी लखनऊ से एसपी पीलीभीत, अजय कुमार सिंह को एसपी डीजीपी मुख्यालय लखनऊ से एसपी बागपत, प्रताप गोपेंद्र यादव को एसपी बागपत से एसपी डीजीपी मुख्यालय लखनऊ भेजा गया है.

Suggested News