बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुरु शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, शिक्षक ने आठ वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

गुरु शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, शिक्षक ने आठ वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

पूर्वी चंपारण: जिला के डुमरिया थाना क्षेत्र में एक शिक्षक ने गुरु शिष्य के रिश्ता को कलंकित करते हुए अपनी आठ वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौना कार्य किया। घटना शनिवार देर शाम की बताई जाती है .परिजनों के आवेदन पर डुमरिया थाना पुलिस ने ममला दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़ित छात्रा के मेडिकल जांच व इलाज़ के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहाँ पीड़ित छात्रा का इलाज हो रहा है.


डुमरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में निजी कोचिंग शिक्षक अपने ही कोचिंग में पढ़ने वाली आठ वर्षीय मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का प्रयास किया है. लेकिन छात्रा ने होशियारी दिखाई और वहां से रोते-चिलाते भागी जिससे उसकी जान बच गई. डुमरिया पुलिस ने पीड़ित मासूम छात्रा के पिता के आवेदन पर प्रथमिकी दर्ज कर आरोपी शिक्षक प्रेम पासवान को दक्षिण हुसैनी पंचायत के नवीन गांधी नगर गांव वार्ड चार से गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित छात्रा के पिता ने आवेदन में बताया है कि रोज की भांति उसकी बच्ची चार बजे शाम कोचिंग में पढ़ने गई थी. आरोपी शिक्षक ने बहला फुसलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. वहीं  हत्या करने का भी प्रयाश किया।

डीएसपी शैलेन्द्र कुमार ने बतया की पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर पोस्को एक्ट के तहत प्रथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा. शिक्षक को स्पीडली ट्रायल के तहत सजा दिलाई जाएगी।

Suggested News