बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुनपुन नदी में स्नान के दौरान डूबने से किशोर की हुई मौत, शव की तलाश में जुटी SDRF की टीम, परिजनों में मचा कोहराम

पुनपुन नदी में स्नान के दौरान डूबने से किशोर की हुई मौत, शव की तलाश में जुटी SDRF की टीम, परिजनों में मचा कोहराम

PATNA : जिले के पालीगंज अनुमंडल के सिंगोड़ी थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के पास स्थित पुनपुन नदी में स्नान करने के दौरान एक युवक की नदी के गहरे पानी मे डूबने से मौत हो गई। लेकिन शव की एसडीआरएफ और ग्रामीणों के द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी देर शाम तक नहीं बरामद किया जा सका।

मिली जानकारी के अनुसार सिगोड़ी थाने क्षेत्र के देवरिया गांव के समीप पुनपुन नदी में अखिलेश यादव का 17 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार नहाने गया था। इसी दौरान वह नदी के पानी के तेज धारा में देखते ही देखते बह गया। वही आसपास के लोगों द्वारा शोर गुल मचाने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जूट गयी। लेकिन तब तक काफ़ी देर हो चुकी थी। युवक शैलेश कुमार लापता हो चुका था।

ग्रामीणों ने भी शव को पानी में उतर कर खोजने की कोशिश किया। लेकिन नदी के तेज धार की वजह से काफी दिक्कत हो रही थी। जिस कारण सफलता हासिल नहीं हुई। वहीं इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिगोड़ी थाने की पुलिस ने सूचित कर एसडीआएफ की टीम को बुलाया। SDRF की टीम द्वारा भी काफी खोजबीन के बाद भी देर शाम तक युवक का कोई आता-पता नहीं चल पाया। 

वही SDRF की टीम के अधिकारियों के अनुसार कल फिर शुक्रवार को सुबह से पुनपुन नदी में लापता युवक की खोजबीन एसडीआरएफ की टीम करेगी। वहीं युवक के परिजनों की  रो -रो कर बुरा हाल है। पूरे देवरिया गांव इस घटना के बाद मातमी माहौल छाई हुई है।

पटना से अमलेश की रिपोर्ट

Suggested News