बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज प्रताप ने किया था विरोध अब लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने बागेश्वर बाबा के पास लगा दी 'अर्जी'

तेज प्रताप ने किया था विरोध अब लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने बागेश्वर बाबा के पास लगा दी 'अर्जी'

पटना. राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बाद अब उनकी बेटी रोहिणी आचार्य बागेश्वर वाले बाबा पर बड़ा हमला करते हुए उन्हें पर्ची वाले बाबा की संज्ञा दी है. पटना आगमन के पूर्व बागेश्वर वाले बाबा वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने उनको खुली चुनौती दी थी और अब उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने बाबा के खिलाफ मोर्चा खोला है.

ट्वीट कर लगायी अर्जी   : दरअसल लालू प्रसाद को अपनी किडनी देने वाली बेटी रोहिणी आचार्य ट्वीट के माध्यम से बाबा के पास एक अर्जी लगाई है जिसका अंदाज भी काफी रोचक है. रविवार की सुबह रोहिणी आचार्या का ट्वीट आया जिसमें उन्होंने बागेश्वर वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के नाम का उल्लेख किये बगैर उनको सीधे- सीधे पर्ची वाले बाबा कह कर संबोधित किया है. 

राज्य के लिए अर्जी : रोहिणी के ट्वीट को देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने ट्वीट में तो अपने पिता के लिए कोंई कामना की है और न ही परिवार के लिए बागेश्वर धाम वाले बाबा से याचना नहीं की है. रोहिणी ने ट्वीट के जरिये राजनीतिक मांग की है और केंद्र की भाजपा सरकार और बाबा की भाजपाईयों से नजदीकी पर कटाक्ष करते हुए लिखा है कि ‘पर्ची वाले बाबा से यही हमारी विनती है- बिहार के विशेष राज्य के दर्जे की मांग हमारी करनी पूर्ति है’.

Suggested News