बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या आरजेडी में सब ठीक चल रहा है! पार्टी में घमासान के बीच अब लालू के बडे़ लाल दोस्तों के साथ कर रहे हैं मस्ती, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

क्या आरजेडी में सब ठीक चल रहा है! पार्टी में घमासान के बीच अब लालू के बडे़ लाल दोस्तों के साथ कर रहे हैं मस्ती, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Desk. आरजेडी में मचे घमासान के बीच लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव रक्षाबंधन में बहनों से राखी बंधवाकर दोस्तों के साथ तफरी करने में जुटे हैं. घर और पार्टी में चल रहे महाभारत के बीच एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर राष्ट्रकवि दिनकर की पंक्तियों को शेयर कर अपना राजनीतिक संदेश देने में जुटे हैं, तो दूसरी तरफ कर्ण आधारित पुस्तक 'रश्मिरथि' का स्वाध्याय भी करने में जुटे हैं.

इस बीच लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप दिल्ली में अपने दोस्तों के साथ वहां खुद को कूल कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो डाले हैं. फोटो में तेज प्रताप यादव एक मॉल में अपने दोस्तों के साथ पार्टी मना रहे हैं. उनके साथ उनके करीबी दोस्त चैतन्य भी हैं. तेजप्रताप यादव व्हाइट टीशर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल में तनाव के बाद तेजप्रताप यादव राखी के अवसर पर बहनों से राखी बंधवाने दिल्ली गए थे. उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव भी दिल्ली में हैं. ऐसा माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच बातचीत हो और पार्टी के अंदर का तनाव कम हो. इस बात की चर्चा जोरों से है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बहाने तेजप्रताप यादव को साइड किया जा सकता है.  


Suggested News