बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप का नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप, भ्रष्टाचार की फाइल जलाने के लिए विश्वेश्वरैया भवन में लगायी गयी आग

तेजप्रताप का नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप, भ्रष्टाचार की फाइल जलाने के लिए विश्वेश्वरैया भवन में लगायी गयी आग

पटना. विश्वेश्वरैया भवन में सुबह ही भीषण आग लग गई, जिस पर अभी तक पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका है। बिल्डिंग में आग रह- रहकर धधक रही है। इस बीच राजद सुप्रीमो लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव विश्वेश्वरैया भवन पहुंचे। यहां उन्होंने में आग लगने पर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह आग लगी नहीं है, बल्कि लगाई गयी है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार की फाइल को जलाने के लिए आग लगायी गयी है। 

विश्वेश्वरैया भवन में सुबह ही भीषण आग लग गई, जिस पर अभी तक पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका है। बिल्डिंग में आग रह- रहकर धधक रही है। कुछ समय के बाद फिर बिल्डिंग से धुआ निकलने लगता है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में पहले एक तल्ले पर आग लगी। इसके बाद आग ने पूरे बिल्डिंग को अपने जद में ले लिया। वहीं आग बुझाने के लिए एयरपोर्ट से हाइड्रोलिक मशीन मंगवाई गई है। साथ ही रेस्क्यू के लिए एनडीआरएफ की भी मदद ली गयी है।

विश्वेश्वरैया भवन में लगी भीषण आग को बुझाने और राहत एवं बचाव कार्य को तेजी से चलाने के लिए एनडीआरएफ की टीम की मदद ली जा रही है। बुधवार सुबह लगी आग को नियंत्रित करने के लिए काफी मशक्कत की जा रही है। पटना के जिलाधिकारी डीएम चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि भवन में रेनोवेशन का काम चल रहा था। उन्होंने कहा कि शॉर्ट शर्किट से आग लगने की बात सामने आ रही है। आग का फैलाव ज्‍यादा होने पर एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुला लिया गया  है। इसके अलावा पटना एयरपोर्ट से फायर इंजन भी मंगवाया लिया गया है। आग का सबसे ज्यादा असर तीसरी से पांचवीं मंजि‍ल में हुआ है।



Suggested News