तेजप्रताप बोले- लालू की जमानत के लिए छात्र जनशक्ति परिषद ने किया संघर्ष, जल्द बिहार आएंगे राजद सुप्रीमो

तेजप्रताप बोले- लालू की जमानत के लिए छात्र जनशक्ति परिषद ने किया संघर्ष, जल्द बिहार आएंगे राजद सुप्रीमो

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव को चारा घोटाला मामले में रांची हाईकोर्ट से बेल मिल गयी है। इसको लेकर लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव फेसबुक पर लाइव कर लोगों से जुड़े। इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू यादव की जमानत के लिए छात्र जनशक्ति परिषद ने पूरे बिहार में न्याय यात्रा निकाली। इसका ही परिणाम है कि लालू यादव को आज बेल मिली है। उन्होंने बताया कि वे भागवान कृष्ण, शिव और मां दुर्गा की पूजा कर उनसे लालू यादव की बेल के लिए मन्नतें मांगीं। इस दौरान उन्होंने भागवत गीता का श्लोक का उल्लेख करते हुए कहा कि जब-जब संसार में राक्षस जन्म लेता है, तो उसे संहार करने के लिए भगवान धरती पर अवतरण लेते हैं।

वहीं इस दौरान तेजप्रताप यादव ने लालू यादव को रांची हाई कोर्ट से बेल मिलने पर बिहार की जनता और कोर्ट को भी धन्यावद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि लालू यादव दिल्ली में है। वे जल्द ही बिहार आकर अपने समर्थकों के साथ मिलेंगे। वहीं उन्होंने रमजान के अवसर पर छात्रों को इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए वीडियो के जरिये निमंत्रण दिया। राजद ने 22 अप्रैल को रमजान पर इफ्तार पार्टी करने का एलान पहले ही कर चुका था। गुरुवार को पार्टी इफ्तार पार्टी कर रही है। इसमें लालू परिवार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी पार्टी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया है। अमित शाह आज बिहार आ रहे हैं। वहीं राजद के लिए इफ्तार पार्टी बड़ी खुशियां लेकर आई है। इफ्तार पार्टी से पहले ही लालू यादव को रांची हाईकोर्ट से बेल मिल गयी है।


बता दें कि चारा घोटाल के मामले में लालू यादव जेल में थे, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से वे एम्स में भर्ती थे। कुछ माह पहले ही चारा घोटाला के सबसे बड़े मामले डोरंडा कोषारगर मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू यादव को पांच साल कारावास की सजा सुनाई थी। उन्हें चारा घोटाल के चार मामले में सजा हुई है। इसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के गाइडलान का हवाला देकर सजा की आधी अवधि पूरी करने की बात कह कर जमानत की याचिका दायकर की थी। वहीं इस याचिका के विरोध में सीबीआई ने जवाब भी दाखिल किया था। लेकिन रांची हाईकोर्ट ने लालू यादव को बेल दे दी है।

Find Us on Facebook

Trending News