कन्हैया पर बिफर पड़े तेज प्रताप, कहा - अक्कड़ बक्कड़ कुछ बोलते जा रहे हो, गैंग वाले हो, नेता बनने का शौक पाले हो

 कन्हैया पर बिफर पड़े तेज प्रताप, कहा - अक्कड़ बक्कड़ कुछ बोलते जा रहे हो, गैंग वाले हो, नेता बनने का शौक पाले हो

PATNA : बिहार की राजनीति में नए नए दुश्मन बने राजद और कांग्रेस अब एक दूसरे पर वार करने का कोई मौका नहीं गंवाना चाह रहे हैं। जहां कल पटना पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने राजद और लालू परिवार की जमकर बखिय़ा उधेड़ी थी, वहीं अब बारी लालू परिवार की थी। जिसकी कमान खुद तेज प्रताप ने संभालते हुए कन्हैया कुमार को आड़े हाथ लिया है। तेज प्रताप ने कन्हैया कुमार को गैंग वाला(टुकड़े-टुकड़े गैंग) बताया है।

 उन्होंने ट्विटर पर  कन्हैया कुमार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि अक्कड़ बक्कड़ कुछ बोलते जा रहे हो, गैंगवाले हो, अब नेता बनने का शौक पाले हो, लेकिन याद रखो कि अगर लालू जी न होते तो शायद तुम भी न होते। तेज प्रताप ने अपने ट्विट से यह साफ जाहिर कर दिया है कि भले ही राजद और तेजस्वी यादव से उनकी दूरियां बढ़ गई हैं, लेकिन अब भी वह अपने पिता या पार्टी के खिलाफ बाहरी लोगों द्वारा कुछ भी सुनना पसंद नहीं करते हैं।

 

क्या कहा था कन्हैया ने

बीते शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कन्हैया कुमार ने राजद और लालू प्रसाद पर  जमकर हमला किया था। उन्होंने राजद को पढ़े लिखे लोगों की लठैत वाली पार्टी करार दिया था। वहीं लालू प्रसाद पर वंश वाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। राजद का नाम लिए कन्हैया ने कहा था कि हार्दिक, जिग्नेश और हमारी कोई पृष्ठभूमि नहीं है। परिवार में हमारा इतिहास नहीं है राजनीति का। हम आम इंसान के बच्चे हैं। प्रश्न यह उठता है कि हम कांग्रेस में क्यों आए हैं। हम गर्व के साथ कहते हैं, जिसके-जिसके पास बाबू जी का थाती है, उसको छाती में लपेट लिया है, कोई बांटने के लिए तैयार नहीं है।  


Find Us on Facebook

Trending News