बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का सीएम नीतीश पर सीधा आरोप, कहा- CM साहब ने नैतिकता को ताक पर रखकर अपने रिश्तेदार का निलंबन रुकवाया

तेजस्वी का सीएम नीतीश पर सीधा आरोप, कहा- CM साहब ने नैतिकता को ताक पर रखकर अपने रिश्तेदार का निलंबन रुकवाया

पटना : कोटा में फंसे बिहार के छात्रों और अधिकारियों के निलंबित करने और फिर उसे वापस करने को लेकर बिहार की राजनीति  गरम है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को लपक लिया है और बार बार सीएम नीतीश कुमार से इस मामले पर सफाई मांग रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने कोटा प्रकरण पर कभी सीएम नीतीश कुमार को चैलेंज देते हुए कहा था  कि आप हमें पास दीजिए हम बच्चों को ले आएंगे .साथ हीं तेजस्वी ने पीएमसीएच माइक्रोबायोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष के निलंबन और आनन-फानन में उनका निलंबन वापसी को लेकर भी सरकार पर बड़े सवाल खड़े किए हैं। आज तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर सीधा आरोप लगा दिया है. तेजस्वी यादव ने आज ट्वीट कर सीधा सीएम नीतीश पर हमला किया है.

तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा है कि "नैतिकता, मर्यादा और नियमों को ताक पर रख माननीय मुख्यमंत्री जी ने सीधे हस्तक्षेप कर अपने रिश्तेदार का निलंबन क्यों रुकवाया? उस अधिकारी पर लगे अतिगंभीर और संगीन विभागीय आरोप पढ़कर कोई भी इतनी हिम्मत कैसे कर सकता है? क्या CM इस पर जवाब देंगे, जवाब नहीं तो क्या सफ़ाई देंगे??"

तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर डीएम की तरफ से जारी पास का भी किया है खुलासा

बता दें कि बीजेपी विधायक अनिल सिंह का कोटा के लिए पास जारी करने के मामले में सरकार ने नवादा सदर के एसडीओ को सस्पेंड कर दिया है. वहीं इसी तरह के मामले का मुजफ्फरपुर में भी खुलासा हुआ है. जहां मुजफ्फरपुर के डीएम ने भी जेडीयू के नेता को कोटा से अपनी बेटी को लाने के लिए पास निर्गत किया था. तेजस्वी यादव ने 2 दिन पहले  सबूत के साथ सरकार पर अटैक किया था और मुजफ्फरपुर डीएम के द्वारा जारी पास को सार्वजनिक किया था. तेजस्वी यादव ने सरकार से पूछा था कि जब छोटे अधिकारियों पर कार्रवाई हो रही तो क्या मुजफ्फरपुर डीएम पर कार्रवाई  क्यों नहीं होनी चाहिए?

Suggested News