बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व दलित राजद नेता के मर्डर केस में तेजप्रताप और तेजस्वी से होगी पूछताछ, जांच की गई तेज

पूर्व दलित राजद नेता के मर्डर केस में तेजप्रताप और तेजस्वी से होगी पूछताछ, जांच की गई तेज

PATNA :  राजद के पूर्व दलित नेता की हत्या मामले में तेजस्वी और तेजप्रताप यादव की मुसीबतें बढ़ती दिख रही हैं.  राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मल्लिक की हत्या के बाद तेजस्वी और तेजप्रताप के खिलाफ मर्डर केस दर्ज कर लिया गया है.

तेजस्वी -तेजप्रताप से हो सकती है पूछताछ
एसपी विशाल शर्मा ने शक्ति मलिक हत्याकांड में बताया कि शक्ति के पत्नी के बयान पर से हाट थाने  में मामला दर्ज किया गया है . उन्होंने कहा कि इस मामले में तेजस्वी यादव तेज प्रताप यादव  अनिल साधु,कालो पासवान ,मनोज पासवान सहित छह  लोगों को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है. एसपी ने कहा कि  रानीगंज सुरक्षित  सीट से प्रत्याशी के तौर पर  चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. उन्होंने कहा कि शक्ति का पहले कई वीडियो वायरल हुआ है. जिसकी भी जांच की जा रही है । शर्मा ने बताया कि संगीन मामलों में परिजन के आरोप पर ही एफआईआर दर्ज किया जा सकता है. वहीं उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम लगातार काम कर रही है और अपराधी के भागने के दौरान सीसीटीवी फुटेज को भी देखा  जा रहा है. एसपी ने बताया कि जरूरत पड़ी तो तेजस्वी और तेजप्रताप से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी.

बता दें कि आज रविवार की सुबह पूर्णिया जिले में राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मल्लिक की अपराधियों ने मुर्गी फॉर्म रोड स्थित घर में घुसकर हत्या कर दी थी. तीन नकाबपोश अपराधी आए और 40 साल के मल्लिक के सिर और छाती में तीन गोलियां मारीं. घरवाले घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल लाए, मगर कुछ ही देर में मौत हो गई.

Suggested News