तेजस्वी के समाने नहीं चली पप्पू की, बौखलाए पप्पू यादव ने कहा मिट जाऊंगा पर मधेपुरा नहीं छोडूंगा

तेजस्वी के समाने नहीं चली पप्पू की, बौखलाए पप्पू यादव ने कहा मिट जाऊंगा पर मधेपुरा नहीं छोडूंगा

न्यूज4नेशन डेस्क- महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर आज फिर से दिल्ली में बैठक है. लेकिन इससे पहले सांसद और जाप संरक्षक पप्पू यादव को यह अहसास हो गया है कि तेजस्वी के आगे उनकी चल पाएगी.

कांग्रेस के करीबी पप्पू यादव मधेपुरा सीट से चुनावी दंगल में उतरना चाहते हैं इसके लिए उन्होंने कांग्रेस से नजदीकी भी बढ़ाई थी लेकिन चर्चा यह है कि तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर मधेपुरा पर अपना हक जता दिया है. पप्पू यादव पिछली बार आरजेडी के सिंबल पर मधेपुरा से चुनाव जीते थे.

तेजस्वी के आगे पप्पू यादव के नहीं चलने पर अब जाप संरक्षक ने अलग लाइन ले लिया है. पप्पू यादव ने यह ऐलान कर दिया है कि वो मधेपुरा और पूर्णिया दोनों जगहों से चुनाव लड़ेंगे.पप्पू यादव ने कहा कि जनता की मांग पर उन्होंने यह कदम उठाया है. पप्पू ने कहा मिट जाएंगे, लेकिन मधेपुरा सीट से कोई समझौता नहीं होगा. पप्पू यादव ने कहा कि राजद के दबाव में यदि कांग्रेस उनके मामले में फैसला लेने में असमंजस में है तो कांग्रेस सिर्फ उन्हें नैतिक समर्थन करे वह दोनों सीटों पर जीत दर्ज कराएंगे।

उन्होंने कहा पप्पू यादव को कोई बाहर से आकर आंख दिखाए और राजद के अहंकारी नवोदित नेता उन्हें चुनौती दें यह वह बर्दाश्त नहीं करेंगे. स्वयं-भू राजद नेताओं के लिए 2019 लोकसभा चुनाव से 2020 का विधानसभा चुनाव ज्यादा महत्वपूर्ण है, इसलिए इस प्रकार की बातें हो रही हैं.  

Find Us on Facebook

Trending News