बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी जी..स्क्रीनिंग कराइए और 21दिन क्वारंटीन सेंटर में बिताएं,सिर्फ जुबानी जुगाली करने से नहीं होगा-BJP

तेजस्वी जी..स्क्रीनिंग कराइए और 21दिन क्वारंटीन सेंटर में बिताएं,सिर्फ जुबानी जुगाली करने से नहीं होगा-BJP

PATNA: बिहार में कोरोना के बढ़ते ग्राफ के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लॉकडाउन के बीच बिहार वापस लौट आए हैं. तेजस्वी यादव मंगलवार की अहले सुबह पटना पहुंच गए हैं,  सरकार ने उन्हें लॉकडाउन के बीच वापस आने के लिए विशेष अनुमति दी थी. जानकारी के अनुसार वे सड़क मार्ग से आज अहले सुबह पटना पहुंच गए हैं।वे सीधे राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पहुंचे हैं।

तेजस्वी यादव के पटना वापसी के बाद एक बार फिर से बीजेपी-जेडीयू ने हमला तेज कर दिए हैं।जेडीयू के बाद अब बीजेपी ने सीधे तेजस्वी पर हमला बोला है।बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि लॉकडाउन में भारत व बिहार सरकार का नियम- कानून सभी पर लागू होता है।तेजस्वी यादव भी दिल्ली से आने के बाद जांच- स्क्रीनिंग करायें और 21दिन का वक्त किसी क्वारंटीन सेंटर में बिताएं। सिर्फ जुबानी जुगाली करने से नहीं होगा, अब सिस्टम को फॉलो कीजिये जिससे व्यवस्था का अनुभव भी होगा। 

बीजेपी प्रवक्ता ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा है कि कोरोना के खिलाफ युद्धरत बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव देश-विदेश के किसी गुप्त स्थान पर ऐशो-आराम फरमा रहे थे। हमलोग आने के लिए कहे लेकिन नहीं माने। जब जनता ने तेजस्वी भगोड़ा है व तेजस्वी लापता है ट्वीटर पर ट्रेंड कराना शुरु किया तो आ गए। बिहार में तेजस्वी यादव का स्वागत है।

Suggested News