बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी-PK दोनों मिले हुए हैं और अलग होने का कर रहे नाटक, पता नहीं कितने का डील हुआ है?-बीजेपी

तेजस्वी-PK दोनों मिले हुए हैं और अलग होने का कर रहे नाटक, पता नहीं कितने का डील हुआ है?-बीजेपी

PATNA: लॉकडाउन के बीच बिहार में सियासत जारी है. सीएम नीतीश पर पहले राजद ने तंज कसा उसके बाद प्रशांत किशोर ने भी लगे हाथ  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए साफ कहा है कि बिहार के लोग बाहर फंसे हुए हैं और हमारे सीएम मर्यादा का पाठ पढ़ा रहे हैं.

प्रशांत किशोर के सीएम नीतीश पर हमला करने के बाद बिहार की सत्ताधारी जेडीयू और बीजेपी दोनों दल के नेताओं ने एक साथ हमला बोला है।बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला बोला है।

निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव और प्रशांत किशोर दिल्ली में बैठ कर नीतीश कुमार के खिलाफ सुर्खियां बटोरने का कम्पीटिशन कर रहे।ऐसा लग रहा है कि दोनों मिले हुए है और अलग- अलग होने का नाटक कर रहे हैं! पता नहीं कितने का डील हुआ है?

बीजेपी प्रवक्ता ने प्रशांत किशोर से पूछा कि जब दिल्ली और मुंबई के कई रेलवे/बस स्टेशनों पर हजारों लोगों को साजिशन बुला लिया गया था। उस वक्त मुँह में दही जम गया था कि मुँह पर जाब लगा लिया था।बीजेपी नेता ने कहा कि प्रशांत किशोर का पूरा ज्ञानकोष अवधारणा और मनोवैज्ञानिक आधारित है। सुर्खियाँ बटोरने के लिए पीएम- सीएम पर ही बात रखेंगे। खाँटी मार्केटिंग-प्रोपोगंडा मैनेजर का सॉफ्टवेयर  है।  



Suggested News